रितेश देशमुख और फरदीन खान 14 साल बाद 'विस्फोट' में आएंगे नज़र

रितेश देशमुख और फरदीन खान 14 साल बाद 'विस्फोट' में आएंगे नज़र

Yashi Verma

साल 2007 के बाद दो बेहतरीन एक्टर्स एक बार फिर स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। मैं बात कर रही हूँ रितेश देशमुख और फरदीन खान की। रितेश और फरदीन आखरी बार हे बेबी में नज़र आए थे और उन्हें साथ लाने के लिए 14 साल और एक बेहतरीन स्क्रिप्ट लग गई। मैं बात कर ही हूँ उनकी आने वाली फ़िल्म 'विस्फोट' की। विस्फोट में रितेश और फरदीन के साथ प्रिया बापट भी नज़र आएंगी और ये फ़िल्म 2012 की मशहूर फिल्म 'रॉक, पेपर, सिज़र' का ऑफिशियल एडाप्टेशन है।

इस फ़िल्म को कुकी वी गुलाटी डायरेक्ट कर रहे हैं और इसके प्रड्यूसर भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अनुराधा गुप्ता और संजय गुप्ता हैं। बात करें कहानी की, तो ये इंटेंस थ्रिलर मिडटाउन मुम्बई के हाई-राइसेस और डोंगरी की गहराई के बीच की दुनिया के टकराव को प्रेजेंट करती है।

प्रड्यूसर भूषण कुमार फ़िल्म के बारे में कहते हैं-

एक प्रड्यूसर के तौर पर मैं हमेशा कुछ नए की तलाश में रहता हूँ। हमारे पास संजय गुप्ता हैं, जिनका फ़िल्म बनाने का एक सिग्नेचर स्टाइल है। और हमारे पर इसे चलाने के लिए कुकी गुलाटी हैं। फरदीन और रितेश से लेकर पूरी टीम तक हमारे पास फ़िल्म के टाइटल विस्फोट की तरह एक धमाकेदार कॉम्बिनेशन है।

संजय गुप्ता, जिनकी फ़िल्म व्हाट फेदर फिल्म्स, फ़िल्म को प्रड्यूस कर रही है, उन्होंने भी विस्फोट के बारे में बात की।

संजय ने कहा-

हर फिल्म का अपना टाइम और डेस्टिनी होती है। ये फ़िल्म मेरे साथ तब हुई जब दुनिया पैंडेमिक की वजह से बंद थी। भूषण में मुझे एक सच्चा सहयोगी और साथी मिला है जो मेरे विज़न का पूरी तरह समर्थन करता है। उसने कभी मेरे फैसलों पर डाउट नहीं किया और ना ही मेरा साथ छोड़ा।

डायरेक्टर कुकी गुलाटी ने कहा-

संजय गुप्ता ने जिस तरह ही फिल्में बनाई है, मैंने उनका पूरा आनंद लिया है। मुझे वो उत्साह भी पसंद आया जिससे भूषण कुमार बेहतरीन फिल्मों का साथ देते हैं। इस कॉम्बिनेशन और फरदीन और रितेश जैसे बेहतरीन एक्टर्स के साथ काम करने का मौका रेयर होता है। मैं ऑडियंस के साथ ये स्टोरी शेयर करने का इंतज़ार नहीं कर सकता।

तो पढ़ा अपने?

हमें तो विस्फोट का और रितेश और फरदीन को फिर साथ देखने के बेसब्री से इंतज़ार है।