कार्तिक आर्यन और मृणाल ठाकुर की फ़िल्म ‘धमाका’ के ट्रेलर का हम काफी समय से इंतज़ार कर रहे थे। महीनों पहले जब इस फ़िल्म का टीज़र आया था तभी हम सबको समझ आ गया था के ये फ़िल्म बहुत दिलचस्प और शानदार होने वाली है। खैर, फ़िल्म रिलीज़ होने में तो अभी टाइम है लेकिन आज हमें इस फ़िल्म का शानदार ट्रेलर देखने को मिला।

जैसा के हम सभी जानते हैं, कार्तिक फ़िल्म में अर्जुन पाठक का किरदार निभा रहे हैं, जोकि एक न्यूज़ एंकर है। ट्रेलर की शुरुआत भी उनकी एंकरिंग से होती है लेकिन ये एंकरिंग हर दिन से थोड़ी अलग हो जाती है क्योंकि अर्जुन के पास एक टेररिस्ट का फ़ोन आता है जो सी लिंक उड़ाने की धमकी देता है। ये फ़ोन कॉल अर्जुन की ज़िंदगी बदलकर रख देता है।

कॉल के बाद टेररिस्ट सी-लिंक को पूरी तरह उड़ाने का कहता है, जहाँ बहुत से लोग रहते हैं और अर्जुन की बीवी भी रहती है जिसका किरदार मृणाल ठाकुर निभा रही हैं। ट्रेलर में कार्तिक को एक बहुत इंटेंस अंदाज़ में देखा जा सकता है। बात करें परफॉरमेंस की, तो ट्रेलर में ये पता लगाया जा सकता है के कार्तिक और मृणाल दोनों ने बहुत खूबसूरत परफॉरमेंस दी है।

नेटफ्लिक्स पर आने वाली इस फ़िल्म को राम माधवानी ने डायरेक्ट किया है और इस फ़िल्म में कार्तिक और मृणाल के साथ अमृता सुभाष भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी।

यहाँ देखिये ट्रेलर-

ट्रेलर इतना शानदार है तो फ़िल्म कितनी अच्छी होगी? मैं तो धमाका के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूँ।