हिना खान ने फिज़िकल अपीयरेंस के ऊपर मेंटल हेल्थ को चुनने पर लिखा एक इंस्पायरिंग नोट

हिना खान ने फिज़िकल अपीयरेंस के ऊपर मेंटल हेल्थ को चुनने पर लिखा एक इंस्पायरिंग नोट

Yashi Verma

हिना खान इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है से लेकर अभी तक, हिना ने अपने हार्ड वर्क और ग्रोथ से हम सभी का दिल जीता है। वो अपने फैन्स को और पूरी दुनिया को इंस्पायर करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में एक बार फिर हिना ने कुछ ऐसा किया जिससे लोग इंस्पायर हो सकें।

उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर फिज़िकल अपीयरेंस के आगे मेंटल हेल्थ को रखने के बारे में बात की।

उन्होंने लिखा-

कुछ ऑब्वियस रीज़न्स की वजह से इन महीनों में मेरा कुछ वज़न बढ़ गया। मैंने ध्यान नहीं दिया के मेरे कितने किलो बढ़े। मेरी मेन्टल हेल्थ उससे कईं ज़्यादा ज़रूरी थी और मैं सिर्फ वो चीज़ें करना चाहती थी जो मुझे खुश रखे। कभी कभी अपने आपको छोड़ दो, छोटी छोटी चीज़ें एन्जॉय करो, जो आपको सही लगता है वो करो, बिना ये सोचे के लोग क्या कहेंगे या हम कैसे दिख रहे हैं। आखिरकार लाइफ में कुछ करने के लिए इंसान को सही फ्रेम ऑफ माइंड में होना चाहिए। और मैं अपने फिज़िकल अपीयरेंस के ऊपर अपनी मेंटल हेल्थ और अपने वेल बीइंग को चुनती हूँ। और अब मैं यहाँ हूँ, फिर से एक्शन में।

यहाँ देखिये -

Hina Khan's Instagram Post

तो पढ़ा आपने?

वैसे, हिना की बात बिल्कुल सही है। फिज़िकल अपीयरेंस पर तो आप कभी भी काम कर सकते हो, लेकिन मेन्टल हेल्थ को प्रायोरिटी बनाना बहुत ज़रूरी है।