कुछ एक्टर डायरेक्टर की जोड़ी ऐसी होती है जो बिना कहे ही इस ग्यारेन्टी के साथ आती है के उनकी फिल्म ऑडियन्स के लिए दिलचस्प होगी साथ ही ऐसी होगी जिसपर लोग विचार कर पाएं और बात कर पाएं। ऐसी ही एक जोड़ी आयुष्मान खुराना और अनुभव सिन्हा की है। आयुष्मान और अनुभव की पार्टनरशिप हमने आर्टिकल 15 में देखी थी, ये फ़िल्म भी हमारे लिए चर्चा का विषय बन गई थी। वहीं, अब ये जोड़ी एक और फ़िल्म लेकर आने वाली है। मैं बात कर रही हूँ ‘अनेक’ की।

कुछ समय पहले आयुष्मान ने अनेक की अनाउंसमेंट की थी, साथ ही उन्होंने अपने किरदार ‘जोशुआ’ से मिलवाया था। इस सोसिओ-पॉलिटिकल थ्रिलर की शूटिंग नॉर्थ ईस्ट में की गई और खबरों के मुताबिक ये फ़िल्म अनुभव सिन्हा की सबसे एक्सपेंसिव और बिग स्कले फ़िल्म है।

बात करें रिलीज़ की, तो हाल ही में आयुष्मान ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए अनेक की रिलीज़ डेट अनाउंस की। उन्होंने बताया के ये फ़िल्म 31 मार्च 2022 को रिलीज़ होगी।

उन्होंने लिखा-

एक ऐसे किरदार के लिए अनुभव सिन्हा के साथ जुड़कर थ्रिल्ड हूँ, जिसने मुझे अपने कम्फर्ट ज़ोन के बाहर पुश किया और भूषण कुमार जैसे सपोर्ट सिस्टम के साथ अनेक सिनेमा की एक अलग भाषा की शुरुआत करेगी।

यहाँ देखिये-


आपको बता दूँ, इस प्रोजेक्ट को भूषण कुमार प्रड्यूस कर रहे हैं।

हमें तो इस पार्टनरशिप के मास्टरपीस को देखना का बेसब्री से इंतज़ार है, आपका क्या कहना है?