बंटी और बबली 2 का मज़ेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़

बंटी और बबली 2 का मज़ेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़

Yashi Verma

बंटी और बबली 2 की जब अनाउंसमेंट हुई थी, तभी से हम इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे और अब हमारा ये इंतज़ार जल्द ही खत्म होने वाला है क्योंकि ये फ़िल्म अगले महीने, यानि नवंबर में रिलीज़ होने वाली है।

फ़िल्म रिलीज़ होने में तो अभी टाइम है, लेकिन हाल ही में हमें इस फ़िल्म की झलक, यानि ट्रेलर देखने को मिला। जी हाँ, आपने सही पढ़ा! बंटी और बबली 2 का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और जैसा के एक्सपेक्ट किया जा रहा था ये ट्रेलर काफी मज़ेदार है। इस फ़िल्म में रानी मुखर्जी, विम्मी का किरदार निभा रही हैं और सैफ अली खान राकेश का किरदार निभा रहे हैं, जो पहली फ़िल्म में अभिषेक बच्चन ने निभाया था।

बात करें कहानी की, तो एक्स कॉन्स बंटी और बबली सारी बेईमानी छोड़कर ईमानदारी की ज़िंदगी जीने लगे हैं, उनका एक बेटा भी है जोकि उन्ही की तरह काफी शैतान है। विम्मी और राकेश की ज़िंदगी में ट्विस्ट तब आता है जब कोई 2 लोग उनके नाम से लोगों को लूटने लगते हैं और ये दो लोग और कोई नहीं बल्कि जूनियर बंटी और बबली यानि, सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी वाघ रहते हैं। आपको बता दूँ, पहली फ़िल्म में पुलिस की भूमिका सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने निभाई थी और इस बार जिसने बंटी और बबली को पकड़ना अपना मिशन बना लिया है वो हैं पंकज त्रिपाठी। जी हाँ, पंकज भी इस फ़िल्म में नज़र आने वाले हैं। अब मैं आपको और कुछ बताऊँ, इससे पहले आप ट्रेलर देख लीजिए।

यहाँ देखिये ट्रेलर-

है ना मज़ेदार?

अब ये जूनियर बंटी और बबली ओरिजनल बंटी और बबली के जीवन में क्या तबाही लाते हैं ये देखना दिलचस्प होगा।

वरुण शर्मा द्वारा डायरेक्ट की गई यशराज फिल्म्स की ये फ़िल्म 19 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।