करण कुंद्रा ने किया कुबूल, उन्हें तेजस्वी प्रकाश पर है क्रश

करण कुंद्रा ने किया कुबूल, उन्हें तेजस्वी प्रकाश पर है क्रश

Yashi Verma

बिगबॉस 15 में हमें ढेर सारा ड्रामा और एंटरटेनमेंट देखने को मिल रहा है। हर साल की तरह इस साल भी घर में एक जोड़ी बन चुकी है। मैं बात कर रही हूँ, माईशा अय्यर और ईशान सहगल की। माईशा और ईशान के बीच पहले हफ्ते से ही एक कनेक्शन हो गया था और हमें लग रहा था ये दोनों ही बिगबॉस 15 के लव बर्ड्स का टाइटल ले जाएंगे। लेकिन अब लग रहा है घर में एक और जोड़ी बनने वाली है। मैं बात कर रही हूँ तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की।

करण और तेजस्वी काफी अच्छे दोस्त हैं और उनके बीच का कनेक्शन भी काफी अच्छा है। उनके फैन्स को उनके बीच की बॉन्डिंग इतनी अच्छी लग रही है के बाहर सभी ने उनका नाम तेजरण रख दिया है। फैन्स की ये दिल से इच्छा थी के करण और तेजस्वी की दोस्ती थोड़ी आगे बढ़ जाए और अब हमें उनकी ये इच्छा पूरी होते हुए नज़र आ रही है। हाल ही में कलर्स टीवी ने एक प्रोमो शेयर किया, जिसमें करण और अकासा सिंह बात करते हुए नज़र आ रहे हैं और करण अकासा को बोल रहे हैं के उन्हें तेजस्वी पर क्रश है।

करण की ये बात सुनकर अकासा कहती हैं के उन्हें लगा था के ये सिर्फ उस तरफ से (तेजस्वी की तरफ से) है। जिसपर करण कहते हैं के जो भी है एक तरफा है और तेजस्वी की तरफ से कुछ नहीं है। इस बात पर अकासा और करण की शर्त लग जाती है।

यहाँ देखिये प्रोमो-

इस प्रोमो ने और करण की इस बात ने तेजरण के फैन्स के दिन बना दिया।