बिगबॉस 15 कंटेस्टेन्ट्स निशांत भट्ट और राजीव अदातिया ने की शहनाज़ गिल और सीज़न 13 की तारीफ, यहाँ देखिये वीडियो

बिगबॉस 15 कंटेस्टेन्ट्स निशांत भट्ट और राजीव अदातिया ने की शहनाज़ गिल और सीज़न 13 की तारीफ, यहाँ देखिये वीडियो

Yashi Verma

इस बात में कोई शक नहीं है के बिगबॉस 13, बिगबॉस की हिस्ट्री का सबसे एंटरटेनिंग सीज़न था। इस सीज़न के एक या दो नहीं, बल्कि लगभग सभी कंटेस्टेन्ट्स हमें एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते थे। लड़ाई झगड़े हो, हँसी मज़ाक हो या फिर प्यार और दोस्ती हो, बीबी 15 में हमें सब कुछ देखने को मिला और एक कंटेस्टेंट जिसने इस सीज़न की शान और बढ़ा दी थी, वो थीं शहनाज़ गिल

बीबी 13 में शहनाज़ को इतना प्यार मिला, के जेआब वो हँसती थी तब आवाम हँसती थी, जब वो रोती थी तो हम सभी दुखी हो जाते थे। और ऐसा इम्पैक्ट बहुत कम लोग बना पाते हैं। यहाँ तक कि, शो के होस्ट सलमान खान ने भी कह दिया था के शहनाज़ जब कुछ नहीं करती हैं तब भी वो एंटरटेन करती हैं।

शहनाज़ की बातें हम तो करते ही रहते हैं, लेकिन हाल ही में बिगबॉस 15 में भी सना की तारीफ हुई। घर में बातचीत के दौरान करण कुंद्रा ने पूछा के बिगबॉस के बेस्ट सीज़न कौनसा था। इस बात का जवाब देते हुए निशांत भट्ट ने कहा सीज़न 13 बेस्ट था और उसमें शहनाज़ गिल सबसे अच्छी थी। राजीव अदातिया ने भी इस बात से एग्री किया और कहा के शहनाज़ बहुत रियल थी और सीज़न 13 भी रियल था। उसमें रोमैंस, ब्रोमैन्स सब कुछ था।

यहाँ देखिये वीडियो-

वैसे ये बात तो बिलकुल सच है। शहनाज़ ने जिस सच्चाई के साथ सभी को एंटरटेन किया वैसा शायद ही किसी ने किया है।ब