कटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ शादी की खबरों का दिया जवाब

कटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ शादी की खबरों का दिया जवाब

Yashi Verma

विक्की कौशल और कटरीना कैफ काफी समय से अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। खबरों की मानें तो विक्की और कटरीना एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और एक दूसरे के लिए काफी सीरियस हैं। फैन्स भी उनकी जोड़ी को काफी पसंद कर रहे है, यहाँ तक कि, उन्होंने यो इस जोड़ी को #VicKat भी बुलाना शुरू कर दिया है।

कुछ समय से विक्की और कटरीना की शादी को लेकर ख़बरें आ रही थी, इतना ही नहीं, ये भी सुनने में आ रहा था के इन दोनों एक्टर्स की इंगेजमेंट भी हो चुकी है। इस खबर को थोड़ा टाइम ही हुआ था, के बीती शाम ये खबर आ गई के कटरीना और विक्की नवंबर या दिसंबर में शादी करने वाले हैं और उनकी शादी की तैयारियाँ भी शुरू हो चुकी है।

इस खबर से सभी #VicKat फैन्स काफी एक्साइटेड हो गए थे। लेकिन कटरीना ने खुद ये क्लियर किया है के ये खबरें झूठी हैं। बॉलीवुड लाइफ के साथ बातचीत में कटरीना ने विक्की के साथ अपनी शादी की खबरों को क्लैरिफाय किया।

कैट ने कहा, ये खबरें सच नहीं है और वो शादी नहीं कर रही हैं। जब उनसे पूछा गया के अगर शादी नहीं कर रहीं तो ये खबरें क्यों आ रही हैं, तो इस बात का जवाब देते हुए कैट ने कहा के यही सवाल उन्हें पिछले 15 साल से है।

तो पढ़ा आपने?

तो अब ये क्लैरिफाय हो चुका है के कैट और विक्की की शादी की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।