बिगबॉस 15: एविक्टेड कंटेस्टेंट डोनल बिष्ट ने दिया जवाब, क्या करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को लव ऐंगल शुरू करने का मेकर्स ने कहा है

बिगबॉस 15: एविक्टेड कंटेस्टेंट डोनल बिष्ट ने दिया जवाब, क्या करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को लव ऐंगल शुरू करने का मेकर्स ने कहा है

Yashi Verma

बिगबॉस 15 में हमें एक नई जोड़ी बनती हुई नज़र आ रही है। मैं बात कर रही हूँ करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की। करण और तेजा की जोड़ी ऑडियन्स को इतनी पसंद आ रही है, के उन्होंने इन्हें 'तेजरण' नाम दे दिया है। ये दोनों कईं मौकों पर एक दूसरे की केअर करते हुए और एक दूसरे को सपोर्ट करते हुए देखे जा चुके हैं। इतना ही नहीं, करण ने अकासा सिंह के सामने ये एक्सेप्ट भी किया था के उन्हें तेजा पर क्रश है। अब भई ये बात हम सिर्फ दोस्ती में कैसे काउंट कर लें।

जहाँ तेजरण के फैन्स उनकी बढ़ती दोस्ती को पूरी तरह प्यार में बदलने का इंतज़ार कर रहे थे, वहीं अब उन्हें एक ऐसी शॉकिंग चीज़ पता चली है जिससे सब शॉक्ड रह गए हैं।

हाल ही में बिगबॉस 15 की एविक्टेड कंटेस्टेंट डोनल बिष्ट से वीजे एंडी ने पूछा के ये तेजरण तेजरण क्या हो रहा है? क्या उन्हें ऐसा करने के लिए किसी ने कहा है? इस बात का जवाब देते हुए कहा के ऐसा हो सकता है, क्योंकि करण, तेजस्वी, अकासा, सिम्बा नागपाल और जय भानुशाली को कईं बार कन्फेशन रूम में बुलाया जाता था और जब उनसे पूछते थे क्यों बुलाया है तो वो बोलते थे के पर्सनल है। इसी के साथ डोनल ने एक किस्सा याद करते हुए बताया के एक बार तो करण जब वापस कन्फेशन रूम से आए थे तब वो काफी अपसेट थे।

यहाँ देखिये वीडियो-

तो देखा आपने?

अब भई तेजा और करण के बीच की बढ़ती नज़दीकीयाँ असली है या नकली, ये तो वक़्त ही बताएगा।