शहनाज़ गिल अपने नए गाने 'तू यहीं है' के साथ देंगी सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट

शहनाज़ गिल अपने नए गाने 'तू यहीं है' के साथ देंगी सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट

Yashi Verma

सिद्धार्थ शुक्ला का यूँ अचानक इस दुनिया से चले जाना हम सभी के लिए एक बहुत बड़ा झटका था। उनके शोज़, फिल्म्स और बिगबॉस 13 से उन्होंने लोगों का इस तरह दिल जीता था, के उनके जाने पर पूरे देश की आँखें नम थी। जब हम सब को इतना ज्यादा दुःख हुआ था, तो उनके परिवार और शहनाज़ गिल पर क्या बीत रही होगी इसका हम अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते हैं।

सिड के जाने के बाद से ही सिडनाज़ फैन्स अपनी सना का पूरा ध्यान रख रहे हैं। हाल ही में सिद्धार्थ और शहनाज़ का अनफिनिश्ड गाना 'हैबिट' आया था, जिसने हम सभी को इमोशनल कर दिया था और अब एक बार फिर शहनाज़ अपने सिद्धार्थ के लिए कुछ स्पेशल ला रही हैं। हाल ही में शहनाज़ ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया के वो सिद्धार्थ को अपने नए गाने, 'तू यहीं है' के साथ ट्रिब्यूट देने वाली हैं।

उन्होंने बिगबॉस से अपनी और सिद्धार्थ की एक प्यारी तस्वीर के साथ पोस्टर शेयर करते हुए बताया के 'तू यहीं है' कल यानि 29 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे रिलीज़ होगा।

यहाँ देखिये-

तो देखा आपने?

हमें यकीन है के ये गाना सिडनाज़ की दोस्ती और प्यार की तरह बहुत ही खूबसूरत होने वाला है, क्योंकि ये दिल से लिखा और गाया गया है।

गाने का टाइटल बिल्कुल सच्चा और सही है, क्योंकि जिसने इतने लोगों का दिल जीता हो, वो कहीं जा ही नहीं सकता। सिड यहीं है, हम सभी के दिलों में और हमेशा यहीं रहेंगे।