काम्या पंजाबी ने कहा, राकेश बापट के बिगबॉस 15 में एंटर करने से शमिता शेट्टी का गेम बिगड़ जाएगा

काम्या पंजाबी ने कहा, राकेश बापट के बिगबॉस 15 में एंटर करने से शमिता शेट्टी का गेम बिगड़ जाएगा

Yashi Verma

शक्ति अस्तित्व के एहसास की एक्ट्रेस और बिगबॉस 7 कंटेस्टेंट काम्या पंजाब बिगबॉस के हर सीज़न को क्लोज़ली फॉलो करती हैं। किसी एपिसोड में कोई कुछ गलत करता है या सही करता है तो वो अपने विचार भी व्यक्त करती हैं। हाल ही में उन्होंने बिगबॉस 15 के बारे में भी बात की।

टैली चक्कर के साथ बातचीत में काम्या ने पहले यो रूल्स तोड़े जाने पर बात की। उन्होंने कहा, के उनके सीज़न में कुशल टंडन ने एंडी को हाथ भी नहीं लगाया था और वो घर से निष्कासित हो गए थे। इस सीज़न में तो बहुत सारे झगड़े हो रहे हैं फिर भी बिगबॉस वॉर्निंग देकर जाने देते हैं।

इसी के साथ काम्या ने घरवालों द्वारा विधि पंड्या और डोनल बिष्ट को एविक्ट करने के बारे में बात की। उन्होंने कहा ये अनफेयर है, के हाउसमेट्स दो हफ्ते में कैसे डिसाइड कर सकते हैं के कौन स्ट्रॉन्ग है और कौन नहीं। ये तो हुई कंटेस्टेन्ट्स की बात, काम्या ने वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के आने की खबरों के बारे में भी बात की।

हाल ही में खबर आ रही थी के राकेश बापट बीबी 15 में नज़र आएंगे। इस खबर पर बात करते हुए काम्या ने कहा के उन्हें लगता है, अगर राकेश बिगबॉस के इस सीज़न में आएंगे तो शमिता शेट्टी का गेम बिगड़ जाएगा। उन्होंने कहा के उन्हें शमिता का गेम बहुत अच्छा लग रहा है, वो बहुत डिग्निफाइड तरीके से खेल रही हैं। लेकिन अगर राकेश आते हैं तो उनका गेम बिगड़ जाएगा क्योंकि सबने देखा था के बीबी ओटीटी में क्या हुआ था।

ये तो हुई काम्या की बात। बात करें फैन्स की, तो राकेश और शमिता के फ़ैन्स उन्हें एक बार फिर साथ देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। अब राकेश वाइल्डकार्ड बनकर आएंगे या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा।