अकासा सिंह हुई बिगबॉस 15 से बेघर

अकासा सिंह हुई बिगबॉस 15 से बेघर

Yashi Verma

बिगबॉस 15 में हर हफ्ते एक दिन ऐसा आता है जिससे सभी कंटेस्टेन्ट्स डरते हैं और वो दिन होता है एलिमिनेशन का दिन। वैसे तो हमें और सभी कंटेस्टेन्ट्स को कहीं ना कहीं पता होता है के कौन एलिमिनेट होने वाला है, लेकिन फिर भी नॉमिनेटेड सदस्य और उनके फैन्स ये प्रे करते हैं के वो घर से बेघर ना हो। इस हफ्ते भी कुछ ऐसा ही हुआ।

इस हफ्ते घर से बेघर होने का खतरा जिन पर मंडरा रहा था, वो थे सिम्बा नागपाल, विशाल कोटियन और अकासा सिंह। क्योंकि विशाल शो में पूरा योगदान देते हैं इसलिए हमें पता था के विशाल तो शो से एविक्ट नहीं होने वाले। बचे सिम्बा और अकासा। ऑडियंस के हिसाब से सिम्बा और अकासा, दोनों का शो के प्रति योगदान बाकी कंटेस्टेन्ट्स से थोड़ा कम है और इसलिए दोनों में से कोई भी एविक्ट हो सकता था। लेकिन आवाम ने सिम्बा को गेम में बने रहने का और हम सभी को एंटरटेन करने का एक और मौका दिया और जो कंटेस्टेंट कल घर से बेघर हो गई वो थी अकासा सिंह।

जी हाँ, आपने सही पढ़ा! अकासा बिगबॉस 15 के घर से एविक्ट हो चुकी हैं। अकासा प्रतीक सहजपाल की काफी अच्छी दोस्त बन गई थी, इसलिए जब वो घर से बेघर हुई, तब सबसे ज़्यादा दुखी प्रतीक ही थे।

वेल, अभी तो बस बिगबॉस 15 की शुरुआत है, इस हफ्ते तो हमें और नए नए ट्विस्ट्स देखने को मिलने वाले हैं जिसका मुझे बेसब्री से इंतज़ार है।