कार्तिक आर्यन ने पूरा किया 'शहज़ादा' का पहला शेड्यूल

कार्तिक आर्यन ने पूरा किया 'शहज़ादा' का पहला शेड्यूल

Yashi Verma

इस बात में कोई शक नहीं है, के कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। शायद, यही कारण है, के हम सभी उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। वैसे तो आने वाले समय में कार्तिक की कईं मूवीज़ आने वाली हैं, लेकिन अब इन फिल्मों की लिस्ट में एक और नाम जुड़ चुका है। मैं बात कर रही हूँ शहज़ादा की।

कार्तिक ने हाल ही में, अपने सोशल मीडिया के ज़रिए ये अनाउंस किया था, के वो कृति सैनन के साथ रोहित धवन की फ़िल्म, शहज़ादा में नज़र आने वाले हैं। इस अनाउंसमेंट के बाद से ही हम फ़िल्म के लिए और कार्तिक और कृति को साथ देखने के लिए बहुत एक्साइटेड थे। ये फ़िल्म रिलीज़ होने में तो अभी टाइम है, लेकिन तब तक हम इस फ़िल्म की छोटी छोटी अप्डेट्स पर नज़र गढ़ाए बैठे हैं और हाल ही ने हमें शहज़ादा को लेकर एक नई अपडेट मिली है।

आपको बता दूँ, भूषण कुमार, अल्लू अरविंद और अमन गिल द्वारा निर्मित फ़िल्म शहजादा ने कल 20 दिनों के अपने पहले शेड्यूल को पूरा कर लिया है। इस शेड्यूल को फिल्म सिटी में स्थित राजसी हवेली में भव्य स्तर पर फिल्माया गया है। फिल्म एक एक्शन पैक्ड फैमिली म्यूजिकल फिल्म है, जिसका संगीत प्रीतम ने दिया है। इस शेड्यूल को पूरा करने के बाद, टीम दिल्ली में फिल्म के बाहरी हिस्से की शूटिंग के लिए जाएगी, जहां फिल्म आधारित है। शहजादा 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने वाली है और इस फ़िल्म में कार्तिक और कृति के अलावा, मनीषा कोईराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेड़कर जैसे बेहतरीन एक्टर्स भी हैं।

फिल्म के पहले शेड्यूल के बारे में बोलते हुए, निर्माता भूषण कुमार कहते हैं-

“शहजादा का यह पहला शेड्यूल शानदार रहा है। कृति और कार्तिक और बाकी कलाकारों ने अद्भुत क्षण बनाए हैं।”

निर्माता अमन गिल कहते हैं-

“हमने फिल्म के हवेली के हिस्सों के अंदरूनी हिस्सों को शानदार ढंग से माउंट और शूट किया है और शहजादा के लार्जर देन लाइफ स्केल को लेकर उत्साहित हैं। हम दिल्ली में फिल्म के आउटडोर शेड्यूल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।”

हम तो इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, आपका क्या कहना है?