सैफ अली खान ने कहा,सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी परफॉरमेंस से स्क्रीन रौशन कर देते हैं

सैफ अली खान ने कहा,सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी परफॉरमेंस से स्क्रीन रौशन कर देते हैं

Yashi Verma

बॉलीवुड फ़िल्म बंटी और बबली 2 का हम सब बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। चाहे कोई बंटी और बबली फैन हो या ना हो, हर कोई इस फ़िल्म को लेकर एक्साइटेड है। कोई सैफ अली खान और रानी मुखर्जी को एक बार फिर साथ देखने के लिए एक्साइटेड है, तो कोई शारवरी वाघ और सिद्धांत चतुर्वेदी को पहली बार साथ देखने के लिए।

बात करें फ़िल्म की, तो इस फ़िल्म में दो बंटी और बबली होने वाले हैं, एक ओजी यानि ओरिजनल बंटी बबली और एक जूनियर बंटी और बबली। फ़िल्म में ओजी बंटी बबली जूनियर्स को पकड़ने में लगे हैं और उन्हें कुछ ज़्यादा पसंद नहीं करते, लेकिन असल में दोनों जूनियर्स की, यानि सिद्धांत और शारवरी की काफी तारीफ करते हैं।

हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ इंटरव्यू में सैफ़ ने सिद्धांत की तारीफ करते हुए कहा के इस बात में कोई शक नहीं है के सिद्धांत स्टार हैं। इसी की साथ सैफ ने कहा के इतने यंग इंसान में इस तरह की स्क्रीन प्रेजेंस होना और एक्टिंग में ऐसी मैच्योरिटी होना जो उनमें है, वो सच में इंडस्ट्री के एक्साइटिंग टैलेंट्स में से एक है। साथ ही उन्होंने कहा के सिद्धांत को डिस्कवर करने का क्रेडिट ज़ोया अख्तर को जाना चाहिए और उनपर इस बात का विश्वास रखने का क्रेडिट आदित्य चोपड़ा को जाना चाहिए, के वो कॉमेडी जैसा मुश्किल जॉनर कर सकते हैं।

इसके अलावा सैफ ने कहा-

वह बंटी और बबली 2 में शानदार है और जब भी वो स्क्रीन पर आते हैं, अपने परफॉरमेंस और परसौना से स्क्रीन को रौशन कर देते हैं। ये फ़िल्म उन्हें एक मसाला हिंदी फिल्म हीरो के रूप में दर्शाएगी, जो मैंने देखा है उन्हें काफी पसंद है।

तो पढ़ा आपने?

वेल, सैफ तो सिद्धांत का रिव्यु दे चुके हैं अब हमें इंतज़ार है तो इस फ़िल्म को स्क्रीन पर देखने का।