प्रतीक सहजपाल बिगबॉस 15 के सबसे स्ट्रॉन्ग प्लेयर्स में से एक हैं। उनका गेम हम बिगबॉस ओटीटी में भी देख चुके हैं। बीबी ओटीटी में सभी को लग रहा था के प्रतीक टॉप 2 में होंगे, हालाँकि उन्होंने फिनाले में सभी को चौंका दिया, जब वो कैश का ब्रीफ़केस लेकर शो से बाहर हो गए। प्रतीक के इस फैसले के पीछे की वजह किसी को नहीं पता थी, लेकिन हाल ही में बिगबॉस 15 के लाइव फीड के दौरान उन्होंने अपने इस फैसले की वजह बताई।

प्रतीक ने कहा के अच्छा हुआ वो ब्रीफकेस लेकर बाहर निकल गए, क्योंकि अगर ऐसा नहीं करते तो ये दूसरी बार होता जब वो दिव्या अग्रवाल से हार जाते, क्योंकि ऐसा पहले ऐस ऑफ स्पेस के दौरान भी हो चुका है, जब वो सेकंड आए थे और दिव्या फर्स्ट।

प्रतीक की इस ईमानदारी को सोशल मीडिया पर बहुत लोगों ने सराहा और उन्हीं में से एक बीबी 15 कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी भी हैं। देवोलीना ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘मुझे इसकी ईमानदारी बहुत पसंद है। सच को एक्सेप्ट करने के लिए हिम्मत की ज़रूरत होती है और ये इसमें कूट कूटके भरी है।

यहाँ देखिये-


वेल, प्रतीक सिर्फ इस बात में ही नहीं, बाकी सभी बातों में भी ऑनेस्ट और क्लियर रहते हैं और उनकी यही बात हमें सबसे ज़्यादा पसंद है।