माईशा अय्यर ने किया रिवील, बिगबॉस 15 के किन कंटेस्टेन्ट्स के साथ बाहर भी दोस्ती रखना चाहेंगी

माईशा अय्यर ने किया रिवील, बिगबॉस 15 के किन कंटेस्टेन्ट्स के साथ बाहर भी दोस्ती रखना चाहेंगी

Yashi Verma

बिगबॉस 15 में हर रोज़ नए नए ट्विस्ट्स और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में वीकेंड का वार पर सलमान खान ने बताया के अब से ये गेम अपने नए पढ़ाव पर जाने वाला है, जिसमें घर में वीआईपी मेंबर्स चुने जाएंगे, जोकि फिनाले की रेस में शामिल होंगे। इस शॉकिंग ट्विस्ट के अलावा एक ट्विस्ट तब आया, जब इस हफ्ते एक नहीं, बल्कि दो कंटेस्टेन्ट्स एविक्ट हो गए और ये दो कंटेस्टेन्ट्स थे माईशा अय्यर और ईशान सहगल

माईशा और ईशान पहले हफ्ते से ही एक दूसरे को पसंद करने लगे थे और शो के साथ साथ इनका प्यार भी बढ़ता गया। इन दोनों ने एक दूसरे के अलावा भी घर में कुछ रिश्ते बनाए थे। माईशा से एविक्शन के बाद इन्हीं रिश्तों के बारे में पूछा गया। टैली चक्कर के साथ बातचीत में माईशा ने बताया के वो घर के किन कंटेस्टेन्ट्स के साथ शो के बाहर भी दोस्ती रखना चाहेंगी। इस बात पर माईशा ने जय भानुशाली और शमिता शेट्टी का नाम लिया।

उन्होंने कहा-

मैं जय और शमिता के साथ बॉन्ड कंटीन्यू रखना पसंद करूंगी क्योंकि वो दोनों मेरे क्लोज़ हैं। जय मेरे भाई जैसे हैं, जोकि मेरे लिए बहुत लविंग, केयरिंग और प्रोटेक्टिव हैं। शमिता और मेरी पहले नहीं बनती थी, लेकिन बाद में हम अच्छे से घुल मिल गए। उन्होंने मुझे गाइड भी किया और शो के साथ साथ ज़िन्दगी को लेकर भी अच्छी एडवाइस दी।

वैसे, माईशा और जय का बॉन्ड तो हमें भी बहुत अच्छा लगता था, आपका क्या कहना है?