बिगबॉस के हर सीज़न में सेलेब्रिटीज़ आते हैं, जिनकी लाइफ के बारे में हम ज़्यादा नहीं जानते, लेकिन शो में आने के बाद इनकी बाहरी ज़िन्दगी के बारे में कईं खबरें आने लगती है। इस सीज़न में भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। बिगबॉस 15 के कंटेस्टेन्ट्स के बारे में कुछ ऐसी खबरें आ रही है, जिनमें से कुछ सही है और कुछ गलत। ऐसी ही एक खबर हाल ही में उमर रियाज़ के बारे में आई थी।

सुनने में आ रहा था, के उमर बिगबॉस 12 कंटेस्टेन्ट सबा खान को डेट कर रहे हैं। आपको बता दूँ, उमर और सबा साथ में एक म्यूज़िक वीडियो में काम कर चुके हैं, जिसका नाम ‘गुनाह करदे’ था और ये उमर का पहला म्यूज़िक वीडियो था। बात करें इन खबरों की, तो सभी सोच रहे थे के सबा और उमर के रिलेशनशिप की ये खबरें सच है या नहीं, और अब सबा ने खुद इसका जवाब दे दिया है।

ई-टाइम्स के साथ बातचीत में सबा ने उमर के साथ डेटिंग की खबरों के बारे में बात की। उन्होंने कहा के उमर का पहला प्रोजेक्ट उनके ही साथ था और शूटिंग और प्रमोशन्स के दौरान दोनों में काफी अच्छा बॉन्ड बन गया। इसी के साथ सबा ने कहा के वो और उमर एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे, लेकिन दोनों एक दूसरे को इंसान के तौर पर पसंद करते हैं।

साथ ही सबा ने ये भी कहा के वो उमर के परिवार से मिली हुई हैं और सब बहुत अच्छे हैं।