सलमान खान ने किया खुलासा, बिगबॉस 15 में नहीं लौटेंगे राकेश बापट

सलमान खान ने किया खुलासा, बिगबॉस 15 में नहीं लौटेंगे राकेश बापट

Yashi Verma

बिगबॉस 15 ढेर सारे ट्विस्ट्स और टर्न्स का सीज़न है। हाल ही में इन ट्विस्ट्स के चलते शो में राकेश बापट और नेहा भसीन की वाइल्डकार्ड के तौर पर एंट्री हुई थी। हालाँकि, मेडिकल रीज़न्स की वजह से राकेश को घर से बाहर जाना पड़ा। राकेश के जाने के बाद उनके सभी फैन्स, फ्रेंड्स और बिगबॉस के घर वाले यही सोच रहे थे के वो ट्रीटमेंट लेकर वापस आ जाएंगे। लेकिन वीकेंड का वार पर उनकी एंट्री के बारे में कुछ ऐसा पता चला, जिससे सभी फैन्स काफी दुखी हो गए।

आपको बता दूँ, शो के आखिर में सलमान खान ने कहा के क्योंकि दो कंटेस्टेन्ट्स इस हफ्ते ऑलरेडी घर से बाहर जा चुके हैं, इसलिए इस वीकेंड का वार पर कोई घर नहीं जाएगा। सलमान की ये बात सुनने के बाद शामिता शेट्टी ने कहा के राकेश तो मेडिकल इशू की वजह से गए हैं और वो वापस आएंगे। इस बात पर सलमान ने सभी को बताया के राकेश ठीक हैं बाहर, लेकिन उन्होंने अपनी तबियत के लिए रेस्ट करने का फैसला किया है और इसलिए वो शो में वापस नहीं आएंगे।

ये बात जानकर शमिता काफी दुखी और नाराज़ हुई और कहने लगी के राकेश को आना ही नहीं चाहिए था। यहाँ तक की शमिता ने ये भी कह दिया के अब सब खत्म। अब देखना ये है के इनके बीच आगे क्या होता है।