बिगबॉस 15 से बाहर आने के बाद राकेश बापट ने अपने फैन्स के लिए लिखा एक स्पेशल नोट

बिगबॉस 15 से बाहर आने के बाद राकेश बापट ने अपने फैन्स के लिए लिखा एक स्पेशल नोट

Yashi Verma

बिगबॉस 15 में कुछ ही दिन पहले राकेश बापट की वाइल्डकार्ड एंट्री हुई थी। उनकी एंट्री से उनके फैन्स तो खुश हुए ही थे साथ ही बिगबॉस के घर में एक और शक़्स है जिसे राकेश के आने से बहुत खुशी हुई थी। मैं बात कर रही हूँ शमिता शेट्टी की। राकेश के आने से शमिता के चेहरे की हँसी देखने लायक थी। हालाँकि फैन्स और शमिता की ये खुशी ज़्यादा दिन नहीं रही, क्योंकि राकेश को हेल्थ इशूज़ के चलते घर से बाहर जाना पड़ा।

राकेश जब घर से बाहर जा रहे थे तब ये कहा गया था के वो ठीक होकर वापस आ जाएंगे। हालाँकि, वीकेंड का वार पर सलमान खान ने ये क्लियर किया के उन्होंने रेस्ट करने का फैसला किया है और अब वो बीबी 15 में वापस नहीं आएंगे। इस खबर के बाद फैन्स और शमिता दोनों बहुत दुखी हुए थे और जानना चाह रहे थे के राकेश का क्या कहना है। और अब राकेश ने अपने फैन्स के लिए एक स्पेशल नोट लिखा।

राकेश ने अपने फैन्स को अपना परिवार कहा और लिखा के वो अपने फैन्स के लिए ही बिगबॉस के घर में वापस गए थे, लेकिन 5 साल पहला का हेल्थ इशू वापस आ गया, जिस वजह से उन्हें बाहर आना पड़ा। इसी के साथ राकेश ने कहा के वो रिकवर हो रहे है। साथ ही उन्होंने शमिता और उनकी जोड़ी को प्यार देने का भी शुक्रिया अदा किया और कहा के अगर हेल्थ इशू नहीं आया होता तो वो घर में सभी को एंटरटेन कर रहे होते।

यहाँ देखिये राकेश ने क्या कहा-

तो पढ़ा आपने?

हम राकेश से इतना ही कहना चाहेंगे के गके