शिविन नारंग ने किया क्लियर, बिगबॉस 15 में नहीं आएंगे नज़र

शिविन नारंग ने किया क्लियर, बिगबॉस 15 में नहीं आएंगे नज़र

Yashi Verma

बिगबॉस 15 में हमें बहुत से ट्विस्ट्स और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। इतने ट्विस्ट्स शायद पहले किसी भी सीज़न में नहीं आए हैं। इन ट्विस्ट्स और टर्न्स के साथ ही शो को लेकर कईं खबरें भी आ रही हैं। एक खबर जो सबसे ज़्यादा आ रही है, वो है वाइल्डकार्ड एंट्रीज़ को लेकर।

पिछले कुछ दिनों से सुनने में आ रहा है के शो में कुछ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेन्ट्स आने वाले है, इसी के साथ कुछ सेलेब्रिटीज़ के नाम भी सामने आ रहे हैं। उन्हीं में से एक नाम एक्टर शिविन नारंग का भी है। कहा जा रहा था के शिविन बिगबॉस 15 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेन्ट बनकर नज़र आने वाले हैं। इस खबर से एक्टर के फैन्स के साथ साथ तेजस्वी प्रकाश के फैन्स भी काफी खुश थे, क्योंकि शिविन और तेजा एक दूसरे के साथ पहले काम कर चुके हैं। हालाँकि, हाल ही में शिविन ने आपने सोशल मीडिया के ज़रिए ये कन्फर्म किया के वो शो में एंटर नहीं कर रहे हैं।

उन्होंने लिखा-

ये बात मेरे अटेंशन में आई है, के स्पेकुलेशन लगाए जा रहे हैं के मैं इस साल बिगबॉस 15 में आ रहा हूँ। मैं उन्हें और बाकी की ऑडियंस को ये बताना चाहूंगा के मैं शो में नज़र नहीं आऊंगा, मेरी शुभकामनाएँ सभी कंटेस्टेन्ट्स के साथ है।

यहाँ देखिये-

Shivin Narang's Instagram Story

तो पढ़ा आपने?

शिविन ने तो क्लियर कर दिया है के वो वाइल्डकार्ड बनकर नहीं आएंगे, अब देखना ये है के वो कौन सेलेब्रिटीज़ होते हैं जो वाइल्डकार्ड कंटेस्टेन्ट बनकर आते हैं।