दिव्या अग्रवाल ने बिगबॉस 15 कंटेस्टेन्ट शमिता शेट्टी के बारे में की बात, बताया कौन है इस सीज़न में उनका फ़ेवरेट कंटेस्टेन्ट

दिव्या अग्रवाल ने बिगबॉस 15 कंटेस्टेन्ट शमिता शेट्टी के बारे में की बात, बताया कौन है इस सीज़न में उनका फ़ेवरेट कंटेस्टेन्ट

Yashi Verma

दिव्या अग्रवाल इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। पहले उन्हें कार्टेल में उनकी एक्टिंग के लिए सराहना मिली, बाद में उन्होंने सभी के दिलों के साथ साथ बिगबॉस ओटीटी जीता और अब उनके नए गाने 'कोई सेहरी बाबू' को भी व्यूवर्स से बहुत प्यार मिल रहा है। इन सभी कारणों के अलावा दिव्या हाल ही में एक और बात को लेकर खबरों में बनी हुई है और वो है शमिता शेट्टी और बिगबॉस 15 को लेकर उनके विचार।

जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दूँ, बिगबॉस ओटीटी में दिव्या और शमिता की एक दूसरे से बिल्कुल नहीं बनती थी। दोनों का गेम खेलने का तरीका भी अलग था और दोनों के विचार भी। शमिता इन दिनों बिगबॉस 15 में हैं और क्योंकि दिव्या ये सीज़न बहुत क्लोज़ली फॉलो कर रही हैं, इसलिए हाल ही में उन्होंने शमिता को लेकर और बिगबॉस 15 के अपने फ़ेवरेट कंटेस्टेन्ट्स को लेकर बात की।

टैली चक्कर के साथ बातचीत में शमिता के बारे में पूछे जाने पर दिव्या ने कहा के उन्हें शमिता पसंद है और शो के आखिर में दोनों के बीच सब ठीक हो गया था, हालाँकि शमिता को ट्रस्ट इशूज़ हैं। वहीं अपने फेवरेट कंटेस्टेन्ट्स बताते हुए दिव्या ने कहा के उन्हें करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, जय भानुशाली और निशांत भट्ट का गेम पसंद आ रहा है।

तो पढ़ा आपने?

अब देखना ये है के शो खत्म होने के बाद दिव्या और शमिता पास्ट को पीछे रखकर दोस्त बनते हैं या नहीं।