शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फ़िल्म 'जर्सी' के पोस्टर के साथ रिलीज़ डेट हुई अनाउंस, कल आ रहा है ट्रेलर

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फ़िल्म 'जर्सी' के पोस्टर के साथ रिलीज़ डेट हुई अनाउंस, कल आ रहा है ट्रेलर

Yashi Verma

शाहिद कपूर को हमने आखरी बार दो साल पहले यानि, 2019 में स्क्रीन पर देखा था, जब उनकी फिल्म कबीर सिंह आई थी। इस फ़िल्म के बाद से ही हम शाहिद को सिल्वर स्क्रीन पर बहुत मिस कर रहे थे और उनके लौटने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे और अब हमारा ये इंतज़ार जल्द ही खत्म होने वाला है, क्योंकि शाहीद और मृणाल ठाकुर की फ़िल्म 'जर्सी' जल्द ही रिलीज़ होने वाली है।

शाहिद की फ़िल्म जर्सी के लिए हम सभी बहुत एक्साइटेड हैं, क्योंकि इस फ़िल्म में वो कभी ना देखे गए अवतार में नज़र आने वाले हैं। आज शाहिद ने जर्सी का पहला पोस्टर शेयर किया और बताया के ये फ़िल्म 31 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया के फ़िल्म का ट्रेलर कल, यानि 23 नवंबर को आ रहा है।

यहाँ देखिये-

प्रड्यूसर अमन गिल ने फ़िल्म के बारे में बात करते हुए कहा-

आज जर्सी का पहला पोस्टर और कल ट्रेलर सभी के साथ शेयर करने के लिए हम सभी बहुत एक्साइटेड हैं। पिछले दो साल हम सभी और फ़िल्म के लिए एक लंबा सफर रहा है, और हम इस सफर के दौरान दर्शकों के लिए कोई भी समझौता नहीं करना चाहते थे। हम आने वाले दिनों में अपने पोस्टर और ट्रेलर पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

शाहिद और मृणाल के साथ इस फ़िल्म में पंकज कपूर भी मुख्य भूमिका में है , फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी ने किया है, जिन्होंने मूल तेलुगु जर्सी का भी निर्देशन किया है। और कबीर सिंह के म्यूजिक डायरेक्टर सचेत और परम्परा के एक बार फिर शाहिद के लिए चार्टबस्टर म्यूजिक देंगे।