कार्तिक आर्यन ने 'भूल भुलैया 2' और 'शहज़ादा' के बारे में की बात, कहाँ इन्हें अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म

कार्तिक आर्यन ने 'भूल भुलैया 2' और 'शहज़ादा' के बारे में की बात, कहाँ इन्हें अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म

Yashi Verma

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। वो अपनी हर फ़िल्म में अपनी परफॉरमेंस से हम सभी का दिल जीत लेते हैं और शायद इसलिए हमें उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार रहता है। हाल ही में कार्तिक की फ़िल्म 'धमाका' रिलीज़ हुई, जिसमें अपनी बेहतरीन एक्टिंग से उन्होंने एक और बार हमें इम्प्रेस कर दिया। धमाका तो हम देख चुके हैं, अब हमें कार्तिक की आने वाली फिल्मों का इंतज़ार है।

कार्तिक हम सभी के लिए बहुत सी फिल्में लेकर आ रहे हैं और उन्ही में से दो फिल्में हैं भूल भुलैया 2 और शहज़ादा। ये दोनों फिल्में कार्तिक के फैन्स के लिए स्पेशल तो है ही, उससे कईं ज़्यादा कार्तिक के लिए स्पेशल है, क्योंकि उनका मानना है के ये उनके करियर की सबसे बड़ी फिलमें हैं।

जी हाँ, आपने सही पढ़ा! एक न्यूज़ पोर्टल के साथ बात करते हुए कार्तिक ने कहा के उनकी फिल्म शहज़ादा, भूल भुलैया 2 की तरह लार्ज स्केल पर शूट की जा रही है। इसी के साथ उन्होंने कहा के ये दोनों फिल्में आज तक के उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्में होने वाली है।

है ना एक्साइटिंग?

आपको बता दूँ, भूल भुलैया 2 अनीस बाज़मी द्वारा डायरेक्ट की गई है और इस फ़िल्म में कार्तिक के साथ कियारा अडवाणी नज़र आएंगी, वहीं शहज़ादा को रोहित धवन डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें कार्तिक के साथ कृति सैनन हैं।