रुबीना दिलैक ने बॉडी शेम कर रहे लोगों को दिया करारा जवाब

रुबीना दिलैक ने बॉडी शेम कर रहे लोगों को दिया करारा जवाब

Yashi Verma

एक एक्टर की लाइफ जितनी आसान दिखती है, उतनी आसान होती नहीं है। फैन्स से लेकर ट्रोल्स तक, सब उनके हिस्से में आता है। जहाँ कुछ लोग उनकी अच्छाई करते हैं, उनकी तारीफ करते हैं, उन्हें आगे बढ़ने में मदद करते हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो नेगेटिविटी फैलाते हैं और अच्छाई-बुराई दोनों का ज़रिया सोशल मीडिया होता है। हाल ही में ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस रुबीना दिलैक के साथ भी हुआ।

रुबीना के बढ़ते वेट के चलते उन्हें लोग ट्रोल करने लगे। लेकिन रूबी भी इस चीज़ से हताश नहीं हुई और उन्होंने इन ट्रोल्स को मुँह तोड़ जवाब देने का फैसला किया।

रुबीना ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा-

मैं ये ऑब्ज़र्व कर रही हूँ के मेरा वेट गेन आपको परेशान कर रहा है। आप सभी मुझे बहुत हेट मेल्स और मैसेजेस भेज रहे हो। आप लोगों को मेरी वर्थ नहीं दिखती अगर मैं पीआर हायर नहीं करती या पैप्स को स्पॉटिंग के लिए टिप नहीं देती। आप लोग फैनडम छोड़ने की धमकी दे रहे हैं क्योंकि मैं मोटी हो गई हूँ, मैं डिज़ाइनर कपड़े नहीं पहनती और मैं बड़े प्रोजेक्ट्स के लिए मेहनत नहीं कर रही। मैं बहुत ज़्यादा निराश हूँ के आप लोगों के लिए मेरे टैलेंट और मेरे काम के लिए मेरे कमिटमेंट से ज़्यादा मेरा फिज़िकल अपीयरेंस मायने रखता है। लेकिन मेरे पास आप लोगों के लिए एक खुशखबरी है। और वो ये है के ये मेरी ज़िंदगी है और इसमें फेज़ेस हैं, और आप भी मेरी लाइफ का फेज़ हो। मैं अपने फैन्स की रिस्पेक्ट करती हूँ, तो प्लीज़ अपने आप को मेरा फैन मत कहो।

तो पढ़ा आपने?

वेल, शायद यही डिफरेंस होता है फैन्स और ट्रोल्स में, फैन्स हर फेज़ में साथ देते हैं और ट्रोल्स नफरत फैलाने का मौका ढूंढते हैं।