राखी सावंत की होगी बिगबॉस 15 में वाइल्डकार्ड एंट्री?

राखी सावंत की होगी बिगबॉस 15 में वाइल्डकार्ड एंट्री?

Yashi Verma

इस बात में कोई शक नहीं है के राखी सावंत इंडस्ट्री की एंटरटेनमेंट क्वीन हैं। वो अपने वीडियोज़ से और पैपराज़ी में साथ अपनी बातचीत से हमें बहुत एंटरटेन करती हैं। लेकिन एक प्लैटफॉर्म, जहाँ राखी ने हमें सबसे ज़्यादा एंटरटेन किया, वो है बिगबॉस 14।

बिगबॉस 14 में बिगबॉस से बात करना हो, जुली बनना हो, अभिनव शुक्ला पर डोरे डालना हो या फिर फनी चीज़ें बोलना हो, राखी की हर चीज़ से हम बहुत एंटरटेन हुए थे। जितना हमें राखी को बिगबॉस में देखना पसंद है, उतना ही राखी को भी बिगबॉस से बहुत प्यार है। औए अब लगता है हमारी और राखी की इच्छा पूरी होने वाली है, क्योंकि खबरों की मानें तो राखी बिगबॉस 15 में वाइल्डकार्ड कंटेस्टेन्ट बनकर नज़र आने वाली हैं।

जी हाँ, आपने सही पढ़ा! खबरों की मानें तो राखी वाइल्डकार्ड कंटेस्टेन्ट्स, रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ क्वारंटाइन कर रही हैं और वो भी जल्द ही बिगबॉस 15 में एंटर कर सकती हैं। हालाँकि इस बात को लेकर अभी तक कोई कन्फर्मेशन नहीं मिली है।

इस बात में कोई शक नहीं है के राखी के आने से बिगबॉस 15 का एंटरटेनमेंट लेवल बढ़ जाएगा और इसलिए हम उन्हें शो में देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।