फिल्में, वेब सीरिज़ और टेलीविज़न शोज़ हम सभी के लिए एंटरटेनमेंट का सबसे अच्छा साधन होते हैं और इस लिए हमें इनका बेसब्री से इंतज़ार रहता है। बात करें फिल्मों की, तो आने वाले साल में हम सभी को एंटरटेन करने के लिए बहुत सी ज़बरदस्त फिल्में आने वाली हैं। उन्ही में से एक अमर कौशिक की ‘भेड़िया’ भी है।

भेड़िया के लिए हम सभी बहुत एक्साइटेड हैं और इसकी एक बड़ी वजह है वरुण धवन और कृति सैनन को एक बार फिर साथ देखना। आपको बता दूँ, वरुण और कृति इससे पहले दिलवाले में नज़र आ चुके हैं और इस फ़िल्म में इन दोनों की जोड़ी ऑडियंस को काफी पसंद आई थी।

बात करें फ़िल्म की, तो अनाउंसमेंट के बाद से ही हम भेड़िया के बारे में और जानने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे और अब हमारा इंतज़ार खत्म चुका है, क्योंकि आज इस फ़िल्म का फर्स्ट लुक और रिलीज़ डेट रिवील हो चुकी है। फर्स्ट लुक बहुत ही दिलचस्प है और आपको बता दूँ, भेड़िया 25 नवंबर 2022 को, यानि आज से पूरे एक साल बाद रिलीज़ होगी।

यहाँ देखिये-


है ना शानदार?

आपको बता दूँ, दिनेश विजन द्वारा प्रड्यूस की गई इस फ़िल्म के विजुअल इफेक्ट्स हॉलीवुड की अवॉर्ड विनिंग इफेक्ट्स कंपनी, मिस्टर एक्स कर रही है, जोकि ऑस्कर नॉमिनेटेड ‘लव एंड मॉन्स्टर्स’ और एमी विनिंग ‘वाइकिंग्स’ में क्रियेचर और एनवायरनमेंट के शानदार काम के लिए जाने जाते हैं।