बिगबॉस 15 कंटेस्टेन्ट ईशान सहगल ने अपना प्रॉमिस किया पूरा, माईशा अय्यर को मिलवाया अपनी फैमिली से

बिगबॉस 15 कंटेस्टेन्ट ईशान सहगल ने अपना प्रॉमिस किया पूरा, माईशा अय्यर को मिलवाया अपनी फैमिली से

Yashi Verma

बिगबॉस के हर सीज़न की तरह बिगबॉस 15 में भी कुछ जोड़ियाँ बनी। एक जोड़ी तो करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की है, वहीं एक जोड़ी ऐसी भी है जो शो के पहले ही हफ्ते में बन गई थी। मैं बात कर रही हूँ माईशा अय्यर और ईशान सहगल की। ईशान और माईशा के बीच बहुत जल्दी बॉन्ड बन गया था, इसलिए बहुत से कंटेस्टेन्ट्स को और बहुत से व्यूवर्स को ये लगने लगा था के इनके बीच का प्यार सिर्फ शो के लिए है।

ईशान के दोस्त, राजीव अदातिया की भी जब शो में वाइल्डकार्ड एंट्री हुई, तो उन्होंने कहा के ईशान और माईशा का रिश्ता उनके घरवालों को पसंद नहीं आ रहा। इस बात से दोनों लव बर्ड्स को थोड़ा बुरा लगा था, लेकिन ईशान ने अपनी लेडी लव को ये वादा किया के वो बाहर जाकर उन्हें अपनी मम्मी और बहन से मिलवाएंगे, और उन्हें माईशा ज़रूर पसंद आएगी।

ईशान ने अपना ये वादा पूरा कर लिया है, क्योंकि हाल ही में उन्होंने माईशा को अपनी बहन ट्यूलिप और मम्मी से मिलवाया। उन्होंने इस मीटिंग की एक प्यारी सी तस्वीर भी शेयर की।

यहाँ देखिये-

है ना कितनी प्यारी तस्वीर?


ईशान और माईशा ने बिगबॉस के घर से बाहर आते ही ये साबित कर दिया था के उनका रिश्ता सिर्फ गेम के लिए नहीं था, और अब मम्मी और बहन से मिलवा कर उन्होंने सभी का दिल जीत लिया।