जय भानुशाली ने दिया जावाब, क्या वो अपनी और विशाल कोटियन की दोस्ती को देंगे दूसरा मौका

जय भानुशाली ने दिया जावाब, क्या वो अपनी और विशाल कोटियन की दोस्ती को देंगे दूसरा मौका

Yashi Verma

बिगबॉस का घर सिर्फ कहने को ही घर नहीं होता है। इस शो में जीज़ तरह कंटेस्टेन्ट्स अलग अलग होते हैं, उसी तरह रिश्ते भी अलग अलग होते हैं। कुछ दोस्ती के रिश्ते होते हैं, कुछ प्यार के और कुछ कॉम्पिटिशन के। इन रिश्तों में एक रिश्ता जय वीरू का भी होता है। जय वीरू घर के वो दो सदस्य होते हैं जिनकी एक दूसरे से बहुत अच्छी दोस्ती होती है। बिगबॉस ओटीटी में ये दोस्ती हमें निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल के बीच देखने को मिली।

बात करें बिगबॉस 15 की, तो शुरुआत के कुछ हफ्तों में लगा था के जय भानुशाली और विशाल कोटियन इस सीज़न के जय वीरु होंगे। हालाँकि, दोनों का गेम खेलने का तरीका काफी अलग था, इसलिए जय ने विशाल से दूरी बना ली। शो में विशाल ने कईं बार कहा के वो चाहते हैं के जय सभी गिले शिकवे भूल जाए और उनकी फिर से दोस्ती हो जाए। हालाँकि ऐसा हुआ नहीं। अब जब दोनों बाहर आ चुके हैं, तो दोनों से उनकी दोस्ती को लेकर सवाल किया गया।

विशाल ने कहा के उन्हें जय से कोई ग्रजेस नहीं है। वहीं इंडिया फ़ोरम्स के साथ बातचीत में जय ने भी बताया के वो विशाल के साथ अपनी दोस्ती को दूसरा मौका देना चाहेंगे या नहीं।

जय ने कहा-

बेशक मैं हर चीज़ से ओके हूँ, शो में आपके पास बस कुछ ही लोग होते हैं और हम बाहर कॉर्डिअल रहेंगे। ऐसा नहीं है के वो मेरा बेस्ट फ्रेंड बन जाएगा। आखिर में, जो हुआ वो हुआ। मैं ना उसे रोज़ फेस करूँगा ना हम रोज़ मिलेंगे, तो हम एक दूसरे के साथ कॉर्डिअल रहेंगे।

तो पढ़ा आपने?

अब जय और वीरू की दोस्ती पहले जैसी होती है या नहीं, ये तो वक़्त ही बताएगा।