रणवीर सिंह स्टारर '83' का ट्रेलर हुआ रिलीज़

रणवीर सिंह स्टारर '83' का ट्रेलर हुआ रिलीज़

Yashi Verma

क्रिकेट और सिनेमा दो ऐसी चीज़ें है जिसके लिए भारत के लोग बहुत जोशीले रहते हैं। और मेरा मानना है के अगर ये दोनों चीज़ें मिल जाए, तो एक अजूबा बन जाता है। ऐसा ही एक अजूबा कबीर खान लेकर आ रहे हैं। मैं बात कर रही हूँ उनकी फिल्म '83' की। ये बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा 1983 वर्ल्ड कप और कपिल देव पर आधारित है और इसमें रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं।

जब से 83 अनाउंस हुई थी, तभी से हम इस फ़िल्म के लिए बहुत एक्साइटेड थे और हम ये जानने का भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे के सभी एक्टर्स अपने किरदारों में कैसे ढलते हैं। आज 83 का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है और हमें इस मास्टरपीस की एक झलक देखने मिली।

बात करें कहानी की, तो ये कहानी 1983 के ऐतिहासिक वर्ल्ड कप की है, जिसमें कपिल देव की कैप्टनसी में भारत ने वेस्ट इंडीज़ को हराकर वर्ल्ड कप जीता था। फ़िल्म का ट्रेलर आपको इमोशन्स के रोलर कोस्टर राइड पर ले जाएगा। कभी आपको हँसी आएगी, कभी रोना आएगा, कभी बुरा लगेगा, कभी खुशी होगी तो कभी रौंगटे खड़े हो जाएंगे।

इंतज़ार किस बात का है? आप भी जाइये इस रोलर कोस्टर राइड पर और मुझे बताइये आपको कैसा लगा ये ट्रेलर।

यहाँ देखिये ट्रेलर-

है ना शानदार?

आपको बता दूँ, ये फ़िल्म 24 दिसंबर 2021 को रिलीज़ होगी और इस फ़िल्म में रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण, पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दाहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, एमी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, और आर बद्री नज़र आएंगे।