सिंगर शालमली खोलगड़े बॉयफ्रेंड फरहान शेख़ के साथ बंधी शादी के बंधन में

सिंगर शालमली खोलगड़े बॉयफ्रेंड फरहान शेख़ के साथ बंधी शादी के बंधन में

Yashi Verma

मुझे सेलेब्रिटी वेडिंग्स बहुत पसंद है और मुझे यकीन है, मेरी तरह आप में से बहुत लोग भी सेलिब्रिटी वेडिंग्स के लिए बहुत एक्साइटेड रहते हैं। हाल ही में हमने राजकुमार राव और पत्रलेखा की खूबसूरत शादी देखी। उनके अलावा, टेलीविज़न एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या भी अपने बॉयफ्रेंड राहुल शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधी। और अब एक और सेलेब्रिटी के घर खुशियों की शहनाइयाँ गूंज चुकी है। मैं बात कर रही हूँ सिंगर शालमली खोलगड़े की।

जी हाँ, आपने सही पढ़ा! शालमली अपने बॉयफ्रेंड फरहान शेख के साथ 22 नवंबर को शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। खबरों की मानें तो ये दोनों लव बर्ड्स 6 साल से रिलेशनशिप में थे और अब ये दोनों अपने रिश्ते को अगले पड़ाव पर ले जा चुके हैं।

शालमली और फरहान की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई और उनकी शादी में बस उनके करीबी लोग ही शामिल हुए। हालाँकि, टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट्स की मानें तो न्यूली वेड कपल 1 दिसंबर को अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए रिसेप्शन होस्ट करेंगे। बात करें शादी की तस्वीरों की, तो कुछ ही देर पहले शालमली ने अपनी शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में शालमली और फरहान दोनों की आँखों मे खुशी और प्यार साफ झलक रहा है।

यहाँ देखिये शादी की प्यारी तस्वीरें-

शालमली और फरहान को उनकी ज़िन्दगी के नए सफर के लिए ढेर सारी बधाइयाँ।