प्रियंका चोपड़ा 'द मैट्रिक्स  रेसरेक्शन्स' में निभाएंगी सती की भूमिका

प्रियंका चोपड़ा 'द मैट्रिक्स रेसरेक्शन्स' में निभाएंगी सती की भूमिका

Yashi Verma

ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा अपने बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों के ही प्रोजेक्ट्स से हमें इम्प्रेस करते आ रही हैं। पीसी जो भी प्रोजेक्ट्स चुनती हैं, वो बहुत ही दिलचस्प और अलग रहते हैं और इसलिए हम प्रियंका के शोज़ और फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं।

फिलहाल प्रियंका की पाइपलाइन में बहुत से इंटरेस्टिंग प्रोजेक्ट्स है और उनमें से जिसका हमें बेसब्री से इंतज़ार है, वो है 'द मैट्रिक्स रेसरेक्शन्स'। हाल ही में पीसी ने अपने सोशल मीडिया पर मैट्रिक्स से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया, जिसने फैन्स में फ़िल्म को लेकर एक्साइटमेंट को और भी ज़्यादा बढ़ा दी। इस पोस्टर के बाद हम सभी अनुमान लगाने लगे के प्रियंका का किरदार क्या होगा। वेल हम सभी अनुमान लगाना बंद कर सकते हैं, क्योंकि हमें प्रियंका के किरदार को लेकर नई जानकारी मिल चुकी है।

हाल ही में वॉर्नर ब्रोस कोरिया ने मैट्रिक से प्रियंका का पोस्टर शेयर किया। पोस्टर लगभग इंग्लिश के ही जैसा है, लेकिन उसमें प्रियंका के किरदार को इंट्रोड्यूस करते हुए 'सती' लिखा है। इस बात से ये कन्फर्म होता है के देसी गर्ल मैट्रिक्स में सती का किरदार निभाने वाली हैं।

यहाँ देखिये पोस्टर-

है ना दिलचस्प?

प्रियंका ने सितंबर में मैट्रिक्स का ट्रेलर शेयर किया था और लिखा था के वो इस लेगेसी का हिस्सा बनकर बहुत थ्रिल्ड और ऑनर्ड हैं।

वेल, प्रियंका हम भी आपको इस फ़िल्म में देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।