शाहिद कपूर की फ़िल्म जर्सी का दिल छू लेने वाला पोस्टर हुआ रिलीज़

शाहिद कपूर की फ़िल्म जर्सी का दिल छू लेने वाला पोस्टर हुआ रिलीज़

Yashi Verma

शाहिद कपूर जो भी किरदार निभाते हैं उसमें अपनी पूरी जान डाल देते हैं और इसलिए हम उनकी फिल्मों को बहुत एन्जॉय करते हैं। दो साल पहल शाहिद कबीर सिंह में नज़र आए थे। इस फ़िल्म में भी उनकी परफॉरमेंस इतनी बेहतरीन थी, के हम सभी उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतज़ार करने लगे थे। और अब फाइनली हमारा ये इंतज़ार खत्म होने वाले हैं, क्योंकि शाहिद जल्द ही अपनी फ़िल्म 'जर्सी' के साथ एक बार फिर स्क्रीन पर नज़र आने वाले हैं। इस फ़िल्म में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर भी नज़र आएंगी।

जर्सी के रिलीज़ की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है, क्योंकि ये फ़िल्म आज से 30 दिन बाद, यानि 31 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है। हाल ही में मेकर्स ने फ़िल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज़ किया और आज वो फ़िल्म का एक दिल छूने लेने वाला पोस्टर रिवील करके हमें एक और सरप्राइज़ दे चुके हैं।

जर्सी का नया पोस्टर पापा और बेटे के रिश्ते पर ज़ोर देता है, जोकि फ़िल्म में हमें नज़र आने वाला है। इस पोस्टर में अर्जुन, जोकि शाहिद कपूर का किरदार है, वह अपने बेटे किट्टू (रॉनित कामरा द्वारा अभिनीत) के शू लेस बांधते हुए नज़र आ रहे हैं।

यहाँ देखिये-

अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत, फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी ने किया है, जिन्होंने मूल तेलुगु जर्सी का निर्देशन किया था और यह फिल्म अमन गिल, दिल राजू और एस नागा वामसी द्वारा निर्मित है।