बिगबॉस 15: देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ झगड़े के बाद शमिता शेट्टी हुई बेहोंश, करण कुंद्रा उन्हें गोद में उठाकर भागे मेडिकल रूम में

बिगबॉस 15: देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ झगड़े के बाद शमिता शेट्टी हुई बेहोंश, करण कुंद्रा उन्हें गोद में उठाकर भागे मेडिकल रूम में

Yashi Verma

बिगबॉस 15 की शुरुआत से ही हमें ढेर सारे ट्विस्ट्स और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। ये ट्विस्ट्स तब और भी ज़्यादा बढ़ गए जब घर में वीआईपी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेन्ट्स की एंट्री हुई। जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दूँ, हाल ही में शो में देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, अभिजीत बिचुकले, राखी सावंत और राखी के हबी रितेश की एंट्री हुई है। इन पाँच वाइल्डकार्ड एंट्रीज़ के बाद नॉन वीआईपी कंटेस्टेन्ट्स की मुसीबतें और भी ज़्यादा बढ़ गई है।

हाल ही में बिगबॉस ने 50 लाख प्राइज़ मनी वापस हासिल करने के लिए वीआईपी और नॉन वीआईपी सदस्यों को टास्क दिया। इस टास्क में दोनों टीम्स एक दूसरे के ख़िलाफ़ थी। जहाँ शमिता शेट्टी नॉन वीआईपीज़ की टीम से संचालक थी वहीं, वीआईपी टीम से देवोलीना को संचालक बनाया गया। पहले राउंड में देवो ने चीटिंग करके अपनी टीम को जिता दिया। दूसरे राउंड में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा टास्क जीते थे, हालाँकि देवोलीना ने एक बार फिर बायस्ड होकर टास्क को टाय घोषित कर दिया। ये सब देखने के बाद नॉन वीआईपी मेंबर्स ने कोई काम ना करने का फैसला किया।

लेकिन ये हंगामा यहाँ नहीं खत्म हुआ। इन सभी चीज़ों के चलते देवोलीना और शमिता के बीच बहुत खतरनाक झगड़ा हो गया। दोनों के बीच का झगड़ा इतना बढ़ गया के शमिता बेहोंश हो गई। ये देख करण ने उन्हें गोद में उठाया और मेडिकल रूम में लेकर गए।

शमिता और देवो का ये झगड़ा देखने के बाद सोशल मीडिया पर बहुत लोगों ने देवोलीना के खिलाफ आवाज़ उठाई और शमिता को सपोर्ट किया।

यहाँ देखिये वीडियो-

हम दुआ करते हैं के शमिता जल्द ही बेहतर महसूस करने लगे।

शमिता और देवोलीना के इस झगड़े के बाद बिगबॉस का अगला कदम क्या होता है, ये देखने का हम सभी को इंतज़ार है।