बिगबॉस 15: राजीव अदातिया इस हफ्ते हुए सेफ, बाकी सभी नॉन वीआईपी कंटेस्टेन्ट्स हुए नॉमिनेट

बिगबॉस 15: राजीव अदातिया इस हफ्ते हुए सेफ, बाकी सभी नॉन वीआईपी कंटेस्टेन्ट्स हुए नॉमिनेट

Yashi Verma

बिगबॉस 15 में वीआईपी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेन्ट्स के आने के बाद से ड्रामा और एंटरटेनमेंट का लेवल बढ़ गया है। घर की पूरी बागडोर वीआईपी कंटेस्टेन्ट्स, यानि, रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, राखी सावंत, रितेश और अभिजीत बिचुकले के हाथ में है। अब जब हर चीजों का फैसला ये पाँच कंटेस्टेन्ट्स ले रहे हैं तो ज़ाहिर सी बात है, नॉमिनेशन्स भी इन्ही कंटेस्टेन्ट्स के हाथ में होंगे और हाल ही में यही हुआ।

बिगबॉस 15 में इस हफ्ते की नॉमिनेशन्स की प्रक्रिया हुई, जिसमें वीआईपी कंटेस्टेन्ट्स को सिर्फ एक नॉन वीआईपी कंटेस्टेन्ट को सेव करना था। इस प्रक्रिया में दो नॉन वीआईपी कंटेस्टेन्ट्स को बताना था के वो दूसरे से ज़्यादा इस गेम में रहना डिज़र्व क्यों करते हैं।

प्रोमो में हमने देखा के प्रतीक सहजपाल और शमिता शेट्टी पूरी तरह देवोलीना के सामने अपने पॉइंट रख रहे थे, लेकिन देवो शमिता को पार्शियल लगी और इसलिए वो रूम छोड़ कर चली गई। ऐसे ही सभी नॉन वीआईपी कंटेस्टेन्ट्स ने अपने पॉइंट रखे, लेकिन आखिर में वीआईपीज़ ने जिस कंटेस्टेन्ट को सेव किया, वो हैं राजीव अदातिया

जी हाँ, आपने सही पढ़ा! राजीव इस हफ्ते नॉमिनेशन्स से सेफ हो चुके हैं और बाकी बचे सभी नॉन वीआईपी कंटेस्टेन्ट्स नॉमिनेट हो चुके हैं। अब देखना ये है के इन कंटेस्टेन्ट्स में से इस हफ्ते कौन घर से बेघर होता है।