सारा अली खान ने अतरंगी रे की ओटीटी रिलीज़ के बारे में की बात, कहा 'पहले मेरा रिएक्शन बहुत बुरा था'

सारा अली खान ने अतरंगी रे की ओटीटी रिलीज़ के बारे में की बात, कहा 'पहले मेरा रिएक्शन बहुत बुरा था'

Yashi Verma

सारा अली खान बॉलीवुड की सबसे प्यारी और टैलेंटेड न्यू ऐज एक्टर्स में से एक हैं। वो अपनी परफॉरमेंस से हम सभी का दिल जीत लेती हैं और इसलिए हमें उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार रहता है। बात करें सारा की फिल्मों की, तो अभी तक हम उनकी फिल्में बड़े पर्दे पर ही देखते आए हैं। फिर चाहे वो सिम्बा हो, केदारनाथ हो या फिर लव आज कल 2 हो। लेकिन अब सारा की एक ऐसी फिल्म आ रही है, जो सिनेमाघरों में रिलीज़ ना होते हुए ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ होगी। मैं बात कर रही हूँ 'अतरंगी रे' के बारे में।

आनंद एल राय की फ़िल्म अतरंगी रे में सारा के साथ धनुष और अक्षय कुमार भी नज़र आने वाले हैं। ये फ़िल्म थिएटर्स में रिलीज़ ना होते हुए 24 दिसंबर को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। हाल ही में सारा ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में बताया, के जब उन्हें पता चला उनकी फ़िल्म बड़े पर्दे पर रिलीज़ नहीं हो रही है तो उनका क्या रिएक्शन था।

सारा ने कहा-

मेरा पहला रिएक्शन बुरा लगना ही था, क्योंकि मैं बड़े पर्दे के लिए फिल्म्स करती हूँ। मैं उस एक्सपीरियंस में विश्वास रखती हूँ। तब मुझे ये भी रियलाइज़ हुआ, एक बेहतर शब्द की कमी के कारण, एक एक्टर की औकात क्या होती है। मैं आनंद जी से प्यार करती हूँ, उन्होंने मुझे खुदसे तब प्यार करवाया, जब मैं खुदसे प्यार नहीं करती थी, तो मैं एकदम से उनकी थॉट प्रोसेस पर सवाल उठाने वाली नहीं हूँ। जो भी किया होगा बहुत सोच समझकर किया होगा। आखिर में मेरे लिए ये मायने रखता है के आप फ़िल्म देखें। अगर मैं और ज़्यादा आँखों तक पहुँचती हूँ, तो मेरी जीत हुई। जब तक आप फ़िल्म देखकर मुस्कुराते हैं, तब तक मैं खुश हूँ।

तो पढ़ा आपने?

भई कोई भी प्लैटफॉर्म हो, हम तो फ़िल्म की अनाउंसमेंट के टाइम भी इसके लिए बहुत एक्साईटेड थे और अभी भी फ़िल्म देखने के लिए बहुत एक्साईटेड हैं।