केदारनाथ के तीन साल पूरे होने पर सारा अली खान ने लिखा सुशांत सिंह राजपूत के लिए दिल छू लेने वाला नोट

केदारनाथ के तीन साल पूरे होने पर सारा अली खान ने लिखा सुशांत सिंह राजपूत के लिए दिल छू लेने वाला नोट

Yashi Verma

पहली फ़िल्म और पहला को-स्टार हर एक्टर की लाइफ में बहुत खास होता है। जहाँ पहली फ़िल्म अपने सपनों की तरफ पहला कदम होता है, वहीं पहला को-स्टार अपने सपनों के सफर का पहला हमसफर होता है। अब आप सोच रहे होंगे मैं ये क्यों कह रही हूँ, तो मैं आपको बता दूँ के हाल ही में सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फ़िल्म 'केदारनाथ' को 3 साल पूरे हुए। और इस खास मौके पर फ़िल्म, और सुशांत के लिए दिल छू लेने वाला नोट पढ़कर मुझे पहली फ़िल्म और पहले को-स्टार वाली बात याद आ गई।

केदारनाथ आज से 3 साल पहले, यानि 7 दिसंबर 2018 को रिलीज़ हुई थी। आज का दिन सारा के लिए बहुत खास है और इस खास दिन पर सारा ने सुशांत को याद किया।

उन्होंने लिखा-

3 साल पहले मेरा सबसे बड़ा सपना पूरा हो गया। मैं एक्टर बन गई और मेरी पहली और स्पेशल फ़िल्म रिलीज़ हुई। मुझे नहीं पता के मैं ये कभी समझा पाऊंगी या नहीं, के केदारनाथ मेरे लिए क्या मायने रखती है। ये जगह, ये फ़िल्म, ये यादें, सब कुछ। लेकिन आज मैं अपने मंसूर को बहुत मिस कर रही हूँ। ये सिर्फ सुशांत के सपोर्ट, सेल्फलेस लव, गाइडेंस और कम्पैशनेट एडवाइस की वजह से ही हुआ है के मुक्कू आपके दिलों तक पहुँच पाई। केदारनाथ से एंड्रोमेडा तक, मिस यु फॉरएवर।

यहाँ देखिये-

तो पढ़ा आपने?

केदारनाथ सच में एक बहुत खास फ़िल्म थी और इस खास दिन पर हम भी हमारे सितारे को बहुत याद कर रहे हैं।