बिगबॉस 15 कंटेस्टेन्ट तेजस्वी प्रकाश के भाई प्रतीक वायंगणकर ने तेजा और करण कुंद्रा के रिश्ते के बारे में की खुलकर बात

बिगबॉस 15 कंटेस्टेन्ट तेजस्वी प्रकाश के भाई प्रतीक वायंगणकर ने तेजा और करण कुंद्रा के रिश्ते के बारे में की खुलकर बात

Yashi Verma

बिगबॉस 15 कंटेस्टेन्ट्स करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। ये दोनों शुरुआत में तो एक दूसरे से ज़्यादा बात नहीं करते थे, लेकिन जैसे जैसे दोनों ने एक दूसरे को समझना और बात करना शुरू किया, दोनों की दोस्ती गहरी हो गई। करण और तेजा की ये दोस्ती देखकर कुछ फैन्स सीक्रेटली और कुछ सोशल मीडिया पर ये विश करने लगे के ये दोस्ती प्यार में बदल जाए और सभी की ये इच्छा पूरी भी हो गई।

करण और तेजा की दोस्ती प्यार में बदल गई और आवाम इनकी जोड़ी को और भी ज़्यादा प्यार करने लगी। हाल ही में तेजा के भाई प्रतीक वायंगणकर ने भी अपनी बहन और करण कुंद्रा के बॉन्ड के बारे में बात की। पिंकविला के साथ बातचीत में प्रतीक ने कहा, के उन्हें और उनकी फैमिली को तेजस्वी और करण के रिश्ते से कोई प्रॉब्लम नहीं है।

प्रतीक ने कहा-

लोग सिर्फ एक जवाब का इंतज़ार कर रहे हैं के हमारी फैमिली करण के बारे में क्या सोचती है और करण और तेजा की जोड़ी के बारे में उनका क्या सोचना है। तो मुझे करण पसंद है। वो तेजस्वी के लिए एक बहुत अच्छा सपोर्ट रहा है। अभी घर में बस वही तेजा का सपोर्ट है। उसके अलावा मुझे नहीं लगता है उसे किसी को भी ट्रस्ट करना चाहिए। वो उमर और निशांत के साथ दोस्त थी लेकिन मैं सुन रहा हूँ के वो उसके पीट पीछे बात करते हैं और जब भी उन्हें मौका मिलता है वो उससे लड़ते हैं। तो सिर्फ करण ही उसके साथ खड़ा है और मैं और मेरी फैमिली इस बात को एप्रिशिएट करते हैं।

इसी के साथ प्रतीक ने ये भी कहा के उन्हें और उनकी फैमिली को बिगबॉस के बाहर भी करण और तेजा के रिश्ते से कोई प्रॉब्लम नहीं होगी।

अब बस इंतज़ार है तो फैमिली वीक का और इस बात पर करण और तेजा का रिएक्शन देखने का।