बिगबॉस 15: क्या रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी का झगड़ा ले आएगा उनकी दोस्ती में दरार?

बिगबॉस 15: क्या रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी का झगड़ा ले आएगा उनकी दोस्ती में दरार?

Yashi Verma

बिगबॉस का घर एक ऐसा घर है जहाँ रिश्ते बनते भी हैं और बिगड़ते भी हैं। एक ऐसा ही दोस्ती का रिश्ता हमने बिगबॉस 13 में देखा था, जो सभी को बहुत पसंद आया था। इन दो कंटेस्टेन्ट्स की दोस्ती इतनी गहरी थी, के शो खत्म होने के दो साल बाद तक, यानि अभी तक भी कायम थी। लेकिन अब हमें इस दोस्ती में दरार आते हुए नज़र आ रही है। मैं बात कर रही हूँ देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई की।

रश्मि और देवो बीबी 13 में कंटेस्टेन्ट्स के तौर पर नज़र आए थे, जहाँ इन दोनों के बीच बहुत गहरी दोस्ती हो गई थी। दोनों ने अपनी पूरी जर्नी में एक दूसरे का साथ दिया था। सीज़न 13 के बाद हाल ही में ये दोनों बिगबॉस 15 में वाइल्ड कार्ड वीआईपी कंटेस्टेन्ट्स बनकर नज़र आए। इस सीज़न में भी दोनों अच्छे दोस्त की तरह नज़र आ रहे थे, लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिससे देवो और रश्मि के बीच झगड़ा हो गया।

कलर्स टीवी ने बिगबॉस 15 के आज आने वाले एपिसोड का प्रोमो शेयर किया, जिसमें देवो और रश्मि एक दूसरे से बहस करते हुए नज़र आ रहे हैं। जहाँ देवो को लगता है के रश्मि दूसरे कंटेस्टेन्ट्स को फेवर कर रही हैं, वहीं रश्मि को भी देवो से साइड लाइन्ड फील होता है। ये झगड़ा तब और बढ़ जाता है जब देवोलीना उमर रियाज़ का नाम बीच में लाती हैं। उमर का नाम बीच में आने से रश्मि का गुस्सा और भी बढ़ जाता है। अब आप ही देख लीजिए के आखिर हुआ क्या था।

यहाँ देखिये-

तो देखा आपने?

टिकिट टू फिनाले बिगबॉस के घर में और क्या नया हंगामा लेकर आता है, ये देखना दिलचस्प होगा।