करीना कपूर खान और अमृता अरोरा का कोविड-19 टेस्ट आया पॉज़िटिव

करीना कपूर खान और अमृता अरोरा का कोविड-19 टेस्ट आया पॉज़िटिव

Yashi Verma

कोविड-19 ने साल 2020 से हमारी जिंदगियों को मुश्किलभरा बना दिया है। इस वायरस ने दो साल में पूरे देश और दुनिया पर गहरा असर डाला है। बहुत से लोगों ने अपने अपनों को खो दिया, वहीं बहुत से लोगों का काम छिन गया। कुछ ही समय पहले लगने लगा था के इस वायरस से अब हमें राहत मिल रही है, लेकिन हाल ही में एक बार फिर इसका नया वेरिएंट आ गया और एक बार फिर कोविड के केसेस बढ़ने लगे।

इसका असर एक बार फिर हमें बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी देखने को मिल रहा है। हाल ही में जिन सेलेब्रिटी के कोविड पॉज़िटिव होने की खबर आई है, वो हैं करीना कपूर खान और अमृता अरोरा

जी हाँ, आपने सही पढ़ा! करीना और अमृता का कोविड टेस्ट पॉज़िटिव आया है। इस बात की जानकारी एएनआई ने दी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए बताया के अमृता और करीना कोविड पॉज़िटिव हैं। इसी के साथ उन्होंने बताया के दोनों एक्ट्रेसेस ने कोविड नॉर्म्स वायलेट करते हुए बहुत सी पार्टीज़ अटेंड की और बीएमसी ने उनके कॉन्टैक्ट में आए लोगों को आदेश दिया है के वो अपना कोविड टेस्ट करवाएं।

यहाँ देखिये-

तो देखा आपने?

कोविड का कहर एक बार फिर बढ़ता हुआ नज़र आ रहा है। हमारी सभी से ये विनती है के सब अपना ध्यान रखें, बिना मास्क लगाए घर से ना निकलें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। क्योंकि आप सुरक्षित रहेंगे तो देश सुरक्षित रहेगा।