करिश्मा तन्ना और वरुण बांगेरा 5 फरवरी को बंधेंगे शादी के बंधन में

करिश्मा तन्ना और वरुण बांगेरा 5 फरवरी को बंधेंगे शादी के बंधन में

Yashi Verma

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इन दिनों खुशियों का मौसम छाया हुआ है। इस साल बहुत से सेलेब्रिटीज़ के घर शहनाइयाँ बजी। वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी से शुरू हुए इस साल में हमने हाल ही में विक्की कौशल और कटरीना कैफ की ग्रैंड वेडिंग देखी। साल 2021 की शादियों का सिलसिला अभी थमा नहीं है, क्योंकि आज अंकिता लोखंडे और विकी जैन भी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इन सभी सेलेब्स के अलावा, एक और सेलिब्रिटी है, जिनके घर नए साल में शादी की शहनाइयाँ गूंजने वाली है। मैं बात कर रही हूँ करिश्मा तन्ना और उनके बॉयफ्रेंड वरुण बांगेरा की।

कुछ ही टाइम पहले ई-टाइम्स ने बताया था के करिश्मा और वरुण 12 नवंबर को सगाई कर चुके हैं। हालाँकि, इस बात को लेकर हमें करिश्मा की तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं मिला था। सगाई के बाद अब करिश्मा और वरुण की शादी की खबरें सामने आ रही हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट्स की मानें तो ये दोनों लव बर्ड्स 5 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे। शादी से पहले मेहंदी, हल्दी और संगीत की रस्म होगी, जिसमें सिर्फ उनके करीबी लोग ही शामिल होंगे। है ना एक्साइटिंग?

अब भई, शादियाँ किसको पसंद नहीं होती है? और बात हो सेलेब्रिटी वेडिंग्स की, तो इनका तो हम सभी इंतज़ार करते हैं। अब इंतज़ार है करिश्मा और वरुण की शादी का और उनके खास दिन की खूबसूरत तस्वीरें देखने का।