बिगबॉस 15: विशाल कोटियन ने उनकी और तेजस्वी प्रकाश की दोस्ती पर उठाए गए सवालों का दिया जवाब

बिगबॉस 15: विशाल कोटियन ने उनकी और तेजस्वी प्रकाश की दोस्ती पर उठाए गए सवालों का दिया जवाब

Yashi Verma

बिगबॉस एक रिश्तों का शो है और इस शो में कंटेस्टेन्ट्स कईं रिश्ते बनाते हैं। फिर चाहे वो प्यार का हो, दोस्ती का हो, भाई बहन का हो या भाई- भाई का हो। इस सीज़न में भी कंटेस्टेन्ट्स ने अलग अलग रिश्ते बनाए। लेकिन एक कंटेस्टेन्ट, जिनके रिश्तों पर सबसे ज़्यादा सवाल उठाए गए, वो है तेजस्वी प्रकाश

तेजस्वी को बिगबॉस के घर में प्यार भी हुआ, साथ ही उन्होंने कईं दोस्त भी बनाए। उनका एक रिश्ता, जो घर में कईं लोगों की नज़रों में खटका, वो था उनका और विशाल कोटियन का दोस्ती का रिश्ता। विशाल और तेजा की दोस्ती पर करण कुंद्रा और उमर रियाज़ द्वारा कईं सवाल उठाए गए, लेकिन वीकेंड का वार पर सलमान खान ने इसी बात पर उनकी क्लास ली। और अब विशाल ने भी इस बात पर अपना रिएक्शन दिया है।

ई-टाइम्स के साथ बातचीत में विशाल ने कहा, उन्हें तेजस्वी को ऐसे आइसोलेटेड होते हुए देख बहुत गुस्सा भी आया और बुरा भी लगा। इसी के साथ उन्होंने कहा के अगर तेजा उनकी प्रायोरिटी थी और वो दोनों अच्छे दोस्त थे, तो इसमें तेजा की क्या गलती थी। साथ ही उन्होंने कहा के अगर वो घर मे होते तो इस तरह तेजा को कॉर्नर करने के लिए सभी को सबक सिखाते। विशाल ने ये भी कहा के उन्होंने शमिता शेट्टी और करण कुंद्रा दोनों को बताया था के तेजस्वी उनकी प्रायोरिटी है।

इसके आगे विशाल ने कहा के ये शर्म वाली बात है और वो तेजस्वी को सॉरी कहना चाहेंगे के उनके साथ ऐसा हुआ।

तो पढ़ा आपने?

वैसे, विशाल की बात बिल्कुल सही है। अगर तेजा उनकी प्रायोरिटी थी, तो इसमें तेजा की क्या गलती थी, या किसी की भी क्या गलती थी?