बिगबॉस 15: शिल्पा शेट्टी ने अपनी बहन शमिता शेट्टी के लिए लिखा एक प्यारा सा नोट

बिगबॉस 15: शिल्पा शेट्टी ने अपनी बहन शमिता शेट्टी के लिए लिखा एक प्यारा सा नोट

Yashi Verma

बिगबॉस 15 में शमिता शेट्टी को बहुत पसंद किया जा रहा है। जिस तरह से वो अपने पॉइंट्स रखती हैं, अपना गेम खेलती हैं और अपने रिश्ते निभाती हैं, ऑडियंस को बहुत अच्छा लग रहा है। हालाँकि, बीच बीच में गेम में बहुत कुछ ऐसा हो जाता है, जिससे शमिता बहुत हर्ट हो जाती हैं और उनके लिए वो टाइम इमोशनली बहुत मुश्किल हो जाता है। लेकिन वो फिर से अपनी हिम्मत जुटाकर खड़ी हो जाती हैं।

पिछले कुछ दिनों से शमिता को हम बोलते हुए सुन रहे थे के उन्हें अपनी मम्मी से बात करना है। उन्हें हाल ही में ये मौका भी मिला, जब सलमान खान घर में 15 लाख प्राइस मनी वाला टास्क लेकर आए। बाकी कंटेस्टेन्ट्स की तरह शमिता को भी ये मौका दिया गया के वो 2.5 लाख के बदले अपनी मम्मी से बात कर सकती हैं। लेकिन शमिता ने बात ना करते हुए विनर के ढाई लाख बचाने का फैसला किया। उनके इस फैसले को फैन्स के साथ साथ उनकी बहन शिल्पा शेट्टी ने भी सराहा। शिल्पा ने अपने सोशल मीडिया पर शमिता के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा-

उन्होंने लिखा-

मेरी प्यारी टुंकी, जिस ग्रेस के साथ तुमने अपने आप को और सिचुएशन को हैंडल किया, मुझे तुम पर नाज़ है। जिस तरह से हमें बड़ा किया गया है, उससे हमें अपने आस पास के लोगों के बारे में सोचने की एबिलिटी भी मिली है। मुझे तुन्हें ऐसा मुश्किल लेकिन ईमानदार फैसला लेते हुए देखकर गर्व है।

यहाँ देखिये-

Shilpa Shetty's Instagram Story 

जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दूँ, 15 लाख प्राइस मनी में ऐड करवाने वाले टास्क में, जहाँ शमिता, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा और निशांत भट्ट ने अपने घर वालों से बात ना करने का फैसला किया, वहीं उमर रियाज़, प्रतीक सहजपाल और राजीव अदातिया ने अपने घरवालों से बात की।