इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 की विनर सौम्या कांबले की है नोरा फतेही को लेकर  ये स्पेशल ख्वाहिश

इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 की विनर सौम्या कांबले की है नोरा फतेही को लेकर ये स्पेशल ख्वाहिश

Anupriya Verma

इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 की विनर सौम्या कांबले ने मुझे तो, पूरी तरह अपना दीवाना बना दिया है। उनकी डांसिंग स्किल्स, एक्सप्रेशन और अपने पैशन के प्रति उनके संपर्ण को देख कर मुझे भी लगा कि काश ! मैं भी बचपन से अपनी डांसिंग स्किल्स पर काम करती, तो शायद बचपन के अपने इस हुनर को और निखार पाती। लेकिन हां, जो डेडिकेशन सौम्या में हमें देखने को मिला, शायद वह बात सबमें नहीं होती। है न ! तभी तो सौम्या आज स्टार बनी हैं । इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 की सुपर स्टार !!

सौम्या जितनी खूबसूरती से अपने परफॉर्मेंस में चार चांद लगाती हैं, उतनी ही प्यारी-प्यारी बातें भी करती हैं। बिल्कुल अपने नाम की तरह ही सौम्य-सी आवाज और बातें हैं उनकी। मुझे सौम्या से एक बात और सीखने को मिली कि लोग क्या कहते हैं, इससे फर्क नहीं पड़ना चाहिए, आपका दिल क्या कहे, उसको सुनिए और उसे ही पैशन बनाइए। जैसे सौम्या के पिता चाहते थे कि वह डॉक्टर बनें, लेकिन उन्होंने हमेशा डांसिंग को ही तवज्जो दी और फोकस कर अपने हुनर को निखारा, और देखिए आज उनकी चर्चा हर घर में हो रही है।

सौम्या कांबले ने अपने सफर के बारे में बताया कि शुरुआत में उनके पिता नहीं चाहते थे कि वह डांसिंग को अपना पैशन बनाएं। वे चाहते थे कि सौम्या डॉक्टर बनें। लेकिन बाद में सौम्या के जूनून के सामने, उन्होंने भी हामी भरी और आज उनकी बेटी ने कमाल कर दिखाया। सौम्या इस बात का श्रेय, शो के जजेज को देती हैं, जिन्होंने उनके पिता के नजरिये को बदलने में मदद की। सौम्या इसे अपनी बड़ी कामयाबी मानती हैं कि उनके कोरियोग्राफर बनने के सपने में, अब उनके दोनों पेरेंट्स का सपोर्ट होगा। सौम्या ने ठान लिया है कि वह कोरियोग्राफर ही बनेंगी, लेकिन हां, अपनी पढ़ाई को भी पीछे नहीं छोड़ेंगी। सौम्य आगे अपनी पढ़ाई जारी रखने वाली हैं, लेकिन साथ में अपने पैशन को भी आकार देने में वह कोई कसर नहीं छोड़ेंगी।

सौम्या की एक ख्वाहिश है कि वह नोरा फतेही के साथ किसी म्यूजिक वीडियो में अपनी डांसिंग स्किल्स का जौहर दिखाती नजर आएं। सौम्या ! जल्द ही वह दिन आने वाला है, जब आपकी यही नहीं और भी ख्वाहिशें पूरी होंगी। आखिर आप हैं ही इतनी टैलेंटेड। मुझे क्या, आपके जो फैन हैं ! सभी मेरी इस बात से इत्तेफाक रखेंगे, है न ! मोर पॉवर टू यू सौम्या !