‘द लेडी किलर’ में पहली बार साथ नजर आएंगे भूमि पेडनेकर और अर्जुन कपूर

‘द लेडी किलर’ में पहली बार साथ नजर आएंगे भूमि पेडनेकर और अर्जुन कपूर

Anupriya Verma

भूमि पेडनेकर की पिछली फिल्म ‘द लेडी किलर ‘ में भूमि ने जो सशक्त अभिनय किया था, उसे देख कर तो मुझे पूरा यकीन था कि आने वाले समय में बहुत ही दमदार भूमिकाएं भूमि को ऑफर होंगी। अपनी पहली फिल्म ‘दम लगा के हईसा’ से ही भूमि ने साबित कर दिया है कि वह कोई भी किरदार निभा सकती हैं और ऐसे में एक बार वह फिर से अपने अभिनय को नयी ऊंचाई देने जा रही हैं, फिल्म ‘द लेडी किलर’  में। इस फिल्म में भी मुझे पक्का यकीन है कि उन्होंने अपने दर्शकों को हैरान करने की पूरी तैयारी कर रखी होगी।

फिल्म ‘द लेडी किलर’ का निर्देशन अजय बहल करने वाले हैं और इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और शैलेश सिंह कर रहे हैं। इस फिल्म में भूमि के साथ अर्जुन कपूर भी हैं। दिलचस्प बात यह होगी कि यह एक सस्पेंस ड्रामा फिल्म होने वाली है और इस सस्पेंस ड्रामा में दर्शकों को एक छोटे शहर के प्लेबॉय की कहानी देखने को मिलेगी। फिल्म में कई सरे रोमांचकारी ट्विस्ट भी आने वाले हैं।

अपने इस किरदार को लेकर भूमि ने कहा


“ नई और चुनौतीपूर्ण चीजे मुझे हमेशा से उत्साहित करती रही हैं और द लेडी किलर ने शुरुआत से ही मुझे अपनी ओर आकर्षित किया है। बतौर कलाकार यह किरदार मुझे कंफर्ट जोन से बाहर निकल और बहुत कुछ करने का मौका दे रहा है । मैं अर्जुन कपूर, निर्देशक अजय बहल, निर्माता भूषण सर, और शैलेश सर के साथ काम शुरू करने का बेसब्री से इंतज़ार है।"

'टी-सीरीज़ 'के मैनेजिंग डायरेक्टर और चेयरमैन, भूषण कुमार ने इस बारे में कहा  

"हम भूमि पेडनेकर को 'द लेडी किलर' की टीम में शामिल कर के बेहद उत्साहित हैं। अर्जुन कपूर के साथ भूमि की बहुमुखी प्रतिभा एक बहुत ही जबरदस्त कॉम्बिनेशन है, अजय के विज़न के साथ इस सस्पेंस ड्रामा फिल्म में इन कलाकारों की केमेस्ट्री निश्चित रूप से खास होगी ।"

निर्माता शैलेश आर सिंह ने इस बारे में कहा  

"भूमि पेडनेकर एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं और 'द लेडी किलर' के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं। हमें बेहद खुशी है कि वे इस फिल्म में बतौर लीड अर्जुन कपूर के साथ नज़र आएंगी। यह निश्चित रूप से एक शानदार यात्रा होने वाली है।"

फिल्म के निर्देशक अजय बहल ने इस बारे में कहा

‘द लेडी किलर’ यह फिल्म भावनाओं के उतार चढ़ाव से भरपूर है, और इस फिल्म के लिए हमें एक ऐसी अभिनेत्री की आवश्यकता थी, जो इस किरदार के लिए उपयुक्त हो। मुझे बेहद खुशी है कि अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर इस फिल्म का हिस्सा हैं।  वे न सिर्फ इन किरदारों के लिए परफेक्ट हैं, बल्कि वे इस फिल्म में अपना सिग्नेचर स्टाइल भी लाएंगे।”

वाकई, यह नया साल मुझे ऐसा लग रहा है कि भूमि के लिए बेहद खास होने वाला है, उनकी शानदार फिल्में आने वाली हैं। बधाई हो, रक्षा बंधन और गोविंदा नाम मेरा में भी निश्चिततौर पर एकदम अलग-अलग कलेवर और अवतार में नजर आने वाली हैं। मुझे तो बेसब्री से इंतजार है उनकी फिल्मों का और आपको।