केजीएफ चैप्टर 2 में अपने अधीरा लुक को खुद स्टाइल किया संजय दत्त ने

केजीएफ चैप्टर 2 में अपने अधीरा लुक को खुद स्टाइल किया संजय दत्त ने

Anupriya Verma

संजय दत्त यानी संजू बाबा जब भी कुछ करते हैं, कमाल करते हैं। खासतौर से तब, जब कोई यह अनुमान ही न लगा पाए कि वह क्या करने वाले हैं, वह कुछ अलग सा कर ही जाते हैं और उनका यही अंदाज़ उन्हें औरों से अलहदा बना देता है। उनका फिल्म ‘अग्निपथ’ कांचा चिना वाले लुक के बारे में अब भी मेरे जेहन में अगर वह छवि आ जाती है, तो मैं चौंक जाती हूँ, क्या दमदार अभिनय किया था उन्होंने। अपनी फिल्मों में, अपने किरदारों के निभाने के लिए वह हमेशा अपने इनपुट्स देते रहते हैं, फिल्म ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’  के बारे में निर्देशक राजकुमारी हिरानी ने ही बताया था कि कैसे वह फटाफट संवाद याद कर लेते थे। संजय दत्त के किरदारों की खासियत रही है कि वह नेगेटिव और पॉजिटिव दोनों ही किरदार बखूबी निभा लेते हैं और उनके लुक्स याद रह जाते हैं। ऐसे में  अब एक बार फिर से वह अपनी आने वाली फिल्मकेजीएफ2’ में अपने लुक को ख़ास बनाने के लिए कुछ अतिरिक्त मेहनत करने जा रहे हैं। संजय दत्त के बारे में मैं यह तो जरूर जानती थी कि वह रियल लाइफ में अपने लुक को खुद ही कई बार स्टाइल करते हैं। उनके पास काफी सारे जूते और घड़ियाँ हैं, लेकिन उनके इनपुट फिल्मों के किरदारों की स्टाइलिंग में भी आएंगे, संजय के इस हुनर का पता मुझे तो पहली बार चला है।

मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार संजय दत्त फिल्म ‘केजीएफ 2’ में एक खास किरदार में हैं। संजय दत्त ने खुद इस फिल्म के अपने लुक्स पर मेहनत की है और उन्होंने अपनी पर्सनल वार्डरॉब से कई सारी एसेसरीज इस्तेमाल की है, क्योंकि वह इस किरदार को बेस्ट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय को जब ऐसा लगा कि उनके पास जो अपनी पर्सनल ऐसेसरीज है, उनमें काफी कुछ ऐसा है, जो वह इस किरदार के लुक के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं, तो उन्होंने निर्देशक से बात की। फिर उन्होंने अपने स्टाइलिस्ट के साथ, मिल कर यह तय किया कि वह कुछ लुक तैयार करेंगे।

बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 का निर्देशन प्रशांत नील कर रहे हैं, इसका निर्माण विजय किरगंदुर कर रहे हैं। फिल्म में यश, संजय दत्त, रवीना टंडन, बालकृष्ण, श्रीनिधि शेट्टी, मालविका अविनाश मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म 14 अप्रैल 2022 में दर्शकों के सामने होगी।

‘केजीएफ चैप्टर 2’ का पोस्टर देख कर तो हैरानी मुझे हुई ही थीं, इसमें हर किरदार के लुक पर जो बारीकी से मेहनत नजर आ रही है, मुझे पूरा यकीन है कि फिल्म में भी सबके परफॉर्मेंस शानदार होंगे और सभी उनको देख कर हैरान होने वाले हैं।