कुणाल खेमू पहली बार संभालेंगे डायरेक्शन की कमान प्रतीक और दिव्येंदु का मिला साथ

कुणाल खेमू पहली बार संभालेंगे डायरेक्शन की कमान प्रतीक और दिव्येंदु का मिला साथ

Anupriya Verma

प्रतीक गांधी के धमाकेदार शो ‘स्कैम1982’ का वह डायलॉग रिस्क है तो इश्क है , अब भी मेरी जुबां पर चढ़ा हुआ है और अपने प्यारे ‘मिर्जापुर’ वाले अपने मुन्ना भईया दिव्येंदु शर्मा का रस्टिक अंदाज वाले डायलॉग तो अपनी दोस्तों पर खूब आजमाती रहती हूँ। अब जरा सोचिये, प्रतीक और दिव्येंदु शर्मा के साथ, मजेदार किरदार निभाने में माहिर कुणाल खेमू का कॉम्बो एक साथ किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा बन जाये तो, उस प्रोजेक्ट में रोमांच कितना बढ़ जायेगा।  मुझे तो अभी से उत्सुकता होने लगी है, तीनों को साथ में देखने की। जी हां, तीनों एक साथ एक जबरदस्त धमाल करने आ रहे हैं। अपने अभिनय के अंदाज से सबको अपना फैन बना चुके कुणाल खेमू अब डायरेक्शन की कमान संभालने जा रहे हैं।

पीपिंग मून की एक रिपोर्ट के अनुसार कुणाल खेमू अब निर्देशन की कुर्सी सँभालने जा रहे हैं और इस बार उन्होंने प्रतीक गाँधी और दिव्येंदु शर्मा जैसे प्रतिभाशाली एक्टर्स को अपनी कहानी का हिस्सा बनाया है। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की कहानी तीन दोस्तों की कहानी होगी कि जब वह गोवा जाते हैं तो क्या होता है। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी।

दिलचस्प बात यह भी सामने आयी है कि इस फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एंटरटेनमेंट कंपनी 'एक्सेल एंटरटेनमेंट 'द्वारा की जायेगी। प्रतीक और दिव्येंदु ने फिल्म साइन कर दी है। लेकिन अभी फिलहाल तीसरे एक्टर की खोज जारी है। अब यह देखना भी दिलचस्प होगा कि यह तीसरा एक्टर कौन होता है। फिल्म का शीर्षक अब तक तय नहीं किया गया है।कुणाल इस फिल्म की शूटिंग, अक्टूबर 2022 से शुरू करेंगे, क्योंकि फिलहाल वह अपने कई एक्टिंग कमिटमेंट्स को पूरा कर रहे हैं।



कुणाल खेमू की एक्टिंग स्किल्स और उनके सेन्स ऑफ  ह्यूमर से तो मैं अच्छी तरह से वाकिफ हूं। अब यह देखना बड़ा ही मजेदार होगा कि वह अपनी डायरेक्शन डेब्यू फिल्म में क्या धमाल मचायेंगे। मुझे पूरा यकीन है, प्रतीक गांधी और दिव्येंदु की जोड़ी तो धमाल मचाएगी ही । इस खबर को जानने के बाद, यकीनन मेरा उत्साह इन धुरंधर एक्टर्स का धमाल देखने के लिए सातवें आसमान पर पहुंच चुका है । क्या आपको भी ही उतनी ही बेसब्री हो रही है ?