बिगबॅास 15 : सिंबा नागपाल की हो सकती है वाइल्ड कार्ड एंट्री,फिनाले की रेस से तेजस्वी प्रकाश हुईं बाहर

बिगबॅास 15 : सिंबा नागपाल की हो सकती है वाइल्ड कार्ड एंट्री,फिनाले की रेस से तेजस्वी प्रकाश हुईं बाहर

Anupriya Verma

तेजस्वी प्रकाशबिगबॉस 15 में मुझे फिनाले की रेस में स्ट्रांग कंटेस्टेंट लग रही थीं। यह बात मैं बिग बॉस के इस सीजन में उनके परफॉर्मेंस के ग्राफ के आधार पर कह रही थी, लेकिन 'बिग बॉस' में एक नयी कई फैक्टर काम करते हैं, कुछ ऐसा ही तेजस्वी के साथ भी हुआ है। शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश में वैसे शुरुआती दौर में काफी हेल्दी कॉम्पटीशन नजर आ रहा था, लेकिन बाद में दोनों ही एक दूसरे के विपक्ष में आती नजर आने लगीं और नतीजा यह हुआ कि शमिता को पॉवर मिलते ही उन्होंने तेजस्वी को बाहर का रास्ता दिखा दिया।

जी हाँ, ‘बिग बॅास 15’ में शमिता शेट्टी ने कप्तान बनने के साथ ही, तेजस्वी प्रकाश को टिकट टू फिनाले से बाहर निकाल दिया। बुधवार के एपिसोड में शमिता शेट्टी को कप्तान बनने के बाद यह पावर मिली थी कि वह करण कुंद्रा, राखी सावंत और तेजस्वी प्रकाश में से किसी एक का टिकट टू फिनाले से हटा सकती हैं। शमिता शेट्टी ने ऐसे में सीधा वार तेजस्वी पर ही किया, जिसके बाद तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी के बीच काफी बहस भी हुई। बात यहां तक पहुंच गई कि  तेजस्वी ने ‘बिग बॉस’ पर शमिता शेट्टी को फेवर करने का आरोप भी लगा दिया।

इसके बाद कप्तान बनाने वाले टास्क के दौरान निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, देवोलीना भट्टाचार्य, रश्मि देसाई और अभिजीत बिचुकले को खुद के बीच एक बेस्ट परफॉर्मर चुनना था। लेकिन इस दौरान भी जब किसी के भी नामों पर सहमति नहीं हुई, तो निशांत ने प्रतीक को टिकट टू फिनाले दिलाने के लिए रश्मि, देवोलीना और अभिजीत बिचुकले को मनाया। इसके बाद बिगबॅास ने एक टास्क दिया, जिसमें प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश के बीच साइकिल बनाने का टास्क हुआ।

अब द खबरी की रिपोर्ट अनुसार यह बात सामने आ रही है कि तेजस्वी प्रकाश इस टास्क में हार कर ‘टिकट टू फिनाले’ से बाहर हो गई हैं। और प्रतीक सहजपाल को फिनाले वीक में आने का मौका मिल गया है ।

इन सबके बीच एक नयी खबर यह भी आ रही है कि बिगबॅास 15 के लोकप्रिय एक्स कंटेस्टेंट सिंबा नागपाल भी वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकते हैं। एक्स कंटेस्टेंट विशाल कोटियान को हटाकर सिंबा नागपाल को अब शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर लाया जा सकता है।

अब 'बिगबॉस 15' का यह फिनाले मंथ है, तो जाहिर सी बात है कि ऐसे और भी बहुत सारे उठा-पटक हमें आने वाले सीजन में देखने को मिलेंगे। मैं तो यह अनुमान लगा पा रही हूं कि घर में जब वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी, तो बिग बॉस के घर में और घमासान होगा। ऐसे में किसके और कौन से रंग देखने को मिलेंगे, यह देखना दिलचस्प होगा। बिगबॉस 15 का फिनाले 30  जनवरी को होने वाला है। मुझे तो फिनाले का बेसब्री से इंतजार है, आपकी फिनाले को लेकर क्या प्लानिंग है ?