ताहिर और तापसी की ‘लूप लपेटा’ का ट्रेलर है मजेदार

ताहिर और तापसी की ‘लूप लपेटा’ का ट्रेलर है मजेदार

Anupriya Verma

मुझे ऐसा लग रहा है, मानो तापसी पन्नू ने एकदम यह बात ठान ली है कि आप अगर उनकी पिछली फिल्म देख कर, यह मान बैठें कि अच्छा ! तो तापसी ऐसे किरदार में परफेक्ट हो सकती हैं, इस किरदार में फिट होंगी और अगले ही पल, तापसी आपकी सोच को पूरी तरह से बदल कर रख देंगी। तापसी एक के बाद एक मुझे हैरान कर  रही हैं, जिस तरह के पॉवर पैक परफॉर्मेंसेस उनके पिछले कुछ समय में देखने को मिले हैं, फिर चाहे वह ‘सांड की आँख’ प्रेरणा से भरपूर फिल्म हो , ‘रश्मि रॉकेट’ जैसी स्पोर्ट्स फिल्म, या फिर ‘मनमर्जियां’ जैसी लव स्टोरी या ‘थप्पड़’ सोशल इश्यू बेस्ड फिल्म हो या फिर हसीन दिलरुबा जैसी थ्रिलर फिल्म हो, तापसी पन्नू हर किरदार में सशक्त नजर आ रही हैं। अब आज जब मैंने उनकी नेटफ्लिक्स पर आने वाली फिल्म ‘लूप लपेटा’ का ट्रेलर देखा, तो उसमें तो एक और नयी ही तापसी पन्नू नजर आ रही हैं। और प्रतिभाशाली अभिनेता ताहिर भसीन के बारे में क्या कहूं, इस साल वह भी पूरे फॉर्म में हैं। हाल ही में उनके अभिनय को फिल्म ‘83’ में खूब पसंद किया गया, फिलवक्त वह नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘ये काली काली आँखें’ में दमदार भूमिका में नजर आ रहे हैं और आज जो मैंने ‘लूप लपेटा’ के ट्रेलर में, उनका अंदाज़ देखा है, उसे देख कर तो लग रहा है कि आगाज यह है तो अंजाम क्या होगा।

यहाँ देखिये फिल्म का ट्रेलर

Source: YouTube 

‘लूप लपेटा’ में ताहिर सत्या की भूमिका में हैं और तापसी सवी बनी हैं।  ट्रेलर से कहानी का जो लब्बोलुआब नजर आ रहा है, उससे मुझे ऐसा लग रहा है कि यह एक मजेदार ट्विस्ट वाली कहानी होगी। तापसी और ताहिर के मजेदार डायलॉग और उसके साथ ट्रेलर में फिल्म की बेस्ट झलकियां नजर आ रही हैं, जिससे मेरी बेताबी फिल्म को देखने के लिए बहुत बढ़ रही है।

इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में तापसी ने कहा

“ लूप लपेटा जैसी फिल्में मेरे दिल के हमेशा करीब रहती हैं। मैंने जब फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी, उसी वक्त मुझे इस किरदार से प्यार हो गया था ! यह फिल्म सवी और उसके अपने फैसलों की कहानी है कि वह जिससे प्यार करती है, उसके साथ उसकी जिंदगी के फैसले कैसे रंग लाते हैं। इस फिल्म में आपको थ्रिलर और कॉमेडी दोनों ही देखने को मिलेगी। आप सभी इस फिल्म का लुत्फ़ नेटफ्लिक्स पर उठा सकेंगे।”

ताहिर भसीन ने इस बारे में कहा  

“ नेटफ्लिक्स के साथ एक ही महीने में मुझे यह दूसरी बार किसी प्रोजेक्ट से जुड़ने का मौका मिला है। आपको सवी और सत्या के साथ इस रोलर कॉस्टर राइड में जाने में बड़ा मजा आएगा, फिल्म में काफी मस्ती है। फिल्म लेकिन आपको हंसाने के साथ-साथ इमोशनल भी करेगी।’’

‘लूप लपेटा’ एक कल्ट क्लासिक ‘रन लोला रन’ की अडॉप्टेशन है। बतौर निर्देशक यह  आकाश भाटिया की पहली फिल्म होगी। इस फिल्म का निर्माण सोनी पिक्चर्स और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के साथ-साथ आयुष महेश्वरी कर रहे हैं। फिल्म 4 फरवरी से नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगी।  

फिल्म के ट्रेलर देखने के बाद से ही मुझे यह वाइब्स आ रही है कि दोनों ही कलाकार अभी लगातार अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस दे रहे हैं और अब जबकि पहली बार दोनों साथ आएं, निश्चित तौर पर कमाल करेंगे। इस वक्त अलग विषयों की फिल्में ही दर्शकों को पसंद आ रही हैं, ऐसे में इस फिल्म में भी वही फ्रेशनेस दिख रही है। फिल्म का निर्देशन आकाश भाटिया कर रहे हैं, यह उनकी पहली फिल्म है, तो मुझे पूरा यकीन है कि पहली फिल्म में वह अपने निर्देशन की छाप छोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।