संजय लीला भंसाली की 'बैजू बावरा' की शूटिंग जल्द शुरू कर सकते हैं रणवीर सिंह और आलिया भट्ट

संजय लीला भंसाली की 'बैजू बावरा' की शूटिंग जल्द शुरू कर सकते हैं रणवीर सिंह और आलिया भट्ट

Anupriya Verma

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की बिहाइंड द सीन और दोनों की मस्ती की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रही हैं और इन सभी में रणवीर सिंह और आलिया की मस्ती नजर आ रही हैं और इस बात से मैं पूरी तरह अनुमान लगा सकती हूं कि यह फिल्म जब रिलीज होगी, तो दर्शकों के बीच इस जोड़ी के लिए एक अलग ही फैन बेस लगेगा। मुझे तो ऐसा लग रहा है कि जिस तरह दोनों की जोड़ी को पसंद किया जा रहा है, इन दोनों को इस जेनेरेशन के फैंस शाहरुख़-काजोल भी मान सकते हैं। ‘गल्ली बॉय’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के बाद अब दोनों फिर से एक और फिल्म करने वाले हैं।

जी हां, पिंक विला की खबर के अनुसार ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को रैप अप करने के बाद, अब एक बार फिर से दोनों संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बैजू बावरा' में नजर आएंगे।  संजय लीला भंसाली की यह पीरियड ड्रामा काफी लंबे समय से बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से रही है। लेकिन फिल्म के लिए लीड कलाकारों का चयन नहीं हो पाने के कारण, तो कभी किन्हीं और कारणों से यह फिल्म अब तक फ्लोर पर नहीं आ पायी थी। लेकिन अब संजय लीला भंसाली इस फिल्म को फिर से मेकिंग के ट्रैक पर लाने के लिए तैयार हैं।

रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के लिए प्रेप वर्क शुरू है, संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म ‘गंगूबाई’ के पोस्ट प्रोडक्शन के साथ-साथ, इस फिल्म के प्रेप वर्क पर भी काम कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग कुछ महीनों बाद शुरू हो सकती है और खबर यह भी है कि शूटिंग एक ही शेड्यूल में पूरी की जायेगी। शूटिंग कई स्टूडियोज में होगी।  इस फिल्म में आलिया और रणवीर लीड किरदारों में हैं, लेकिन एक और मुख्य किरदार अभिनेत्री के रूप में फिल्म से जुड़ेंगी। फिल्म लगभग सात से आठ महीने के लिए शूट होगी।

वाकई यह मजेदार फिल्म होने वाली है, संजय लीला भंसाली वैसे भी पीरियड फिल्में बनाने में माहिर रहे हैं। जाहिर है कि उनकी इस नयी फिल्म में भी वह लार्जर देन लाइफ बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। 'बैजू बावरा' की कहानी मुझे हमेशा ही आकर्षित करती है, इनकी कहानी को अब फिल्में पर्दे पर देखना और दिलचस्प होगा। है न !