शाह रुख करेंगे ‘पठान’ लुक का वीडियो डॉक्यूमेंटेशन

शाह रुख करेंगे ‘पठान’ लुक का वीडियो डॉक्यूमेंटेशन

Anupriya Verma

शाह रुख खान जो करते हैं, स्टाइल में करते हैं। उनके वर्किंग स्टाइल से लेकर उनके व्यक्तित्व से जुड़ीं ऐसी कई बातें हैं, जो मुझे हर रोज इंस्पायर करती हैं, जैसे वह केवल किंग साइज लाइफ ही नहीं जीते हैं, बल्कि अपनी जिंदगी से जुड़ीं अहम चीजों को भी काफी सलीके और कायदे से संजोते हैं। शाह रुख खान ने एक बातचीत के दौरान मुझे बताया था कि उनके पास उनकी फिल्मों से जुड़ीं कई चीजें कलेक्शन के रूप में संभाल कर रखी हैं। अब ऐसे में शाह रुख खान अपनी नयी फिल्म ‘पठान’ के साथ भी कुछ ऐसा ही करने जा रहे हैं।

जी हाँ, ‘यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन’ के बैनर तले बन रही फिल्म ‘पठान’ को लेकर खबरें हैं कि शाह रुख खान अपनी आनेवाली फिल्म ‘पठान’ के अपने मेकओवर को भी वीडियो फॉर्मेट में डॉक्यूमेंट करने जा रहे हैं। मतलब शाह रुख पठान में एक नए अवतार में हैं और इससे पहले उन्हें इस अवतार में किसी ने नहीं देखा है, इसलिए वह अपने इस लुक में ढलने की प्रक्रिया को पूरी तरह से वीडियो के रूप में रिकॉर्ड करेंगे।

इंडिया टूडे की खबर के अनुसार शाह रुख खान अपनी फिजिकल ट्रांजिशन की पूरी प्रक्रिया को डॉक्यूमेंट  कर रहे हैं, उन्होंने इस फिल्म में अपने किरदार के लिए काफी अधिक मेहनत की है, मशल्स बनाये हैं। ऐसे में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान, वह फिल्म से जुड़े जितने भी बिहाइंड द सीन्स हैं, उन सभी को वीडियो सीरीज के रूप में संजो रहे हैं। खबर यह भी है कि शाह रुख खान इस वीडियो को, फिल्म की रिलीज के वक्त जारी करेंगे।

मुझे तो शाह रुख खान की फिल्म ओम शांति ओम’ की याद आ रही है, जब उन्होंने इस फिल्म के एक गाने के लिए सिक्स पैक ऐब्स बनाये थे और दर्शकों ने उनका वह अंदाज़ बेहद पसंद किया था। मैं तो उनके रोमांटिक अंदाज़ की मुरीद रही ही हूँ, उनके ओम शांति ओम के अवतार को देख कर, तो उनकी मेहनत की और कायल हो गई है और अब ऐसा लग रहा है कि उनकी आनेवाली फिल्म ‘पठान’ में भी शाह रुख खान का कुछ नया ही अंदाज़ सामने आने वाला है, जिसके मुरीद हुए बगैर मैं तो नहीं रह पाऊँगी, आपका क्या ख्याल है ?